जबलपुर समाचार: विधानसभा चुनाव करीब आते ही एक्शन मोड में आई कांग्रेस, पाटन पूर्व विधायक ने की PC, जानें क्या कहा…|

मध्यप्रदेश जबलपुर कांग्रेस समाचार: विधानसभा चुनाव का आस्थान मध्यप्रदेश के जबलपुर में जैसे-जैसे नजदीक आता जा रहा है, उसी तरह बीजेपी और कांग्रेस पार्टियां भी अपनी तैयारियों को तेज कर रही हैं। बीजेपी एक ओर सत्ता को बरकरार रखने के लिए नई रणनीति बना रही है, जबकि कांग्रेस पार्टी महिलाओं के बाद अब युवाओं पर ध्यान केंद्रित कर रही है। सूत्रों के अनुसार, कांग्रेस पार्टी युवाओं के लिए अलग-अलग वचनपत्र जारी कर सकती है। मध्यप्रदेश की राजनीतिक क्षमता में भी कांग्रेस बढ़ते हुए नजर आ रही है। पाटन पूर्व कांग्रेस विधायक नीलेश अवस्थी ने प्रेस वार्ता करके कांग्रेस की तैयारियों का उल्लेख किया।

मध्यप्रदेश जबलपुर कांग्रेस समाचार: प्रदेश विधानसभा चुनाव के नजदीक आते ही कांग्रेस पार्टी पूरी तरह से एक्शन मोड पर है और आगामी चुनावों में जीत हासिल करने के लिए प्रदेश में सरकार बनाने की तैयारियों में जुट गई है। कांग्रेस इसी के तहत कमलनाथ सरकार के अच्छे दिनों की याद दिलाने का प्रयास कर रही है। जबलपुर में कांग्रेस पार्टी ने कमलनाथ सरकार के 15 महीनों की उपलब्धियों को जनता के सामने पेश करने की तैयारी की है और इसकी शुरुआत 18 जुलाई से पाटन विधानसभा क्षेत्र के खुडावल गांव से होगी, जहां शहीदों की वीरभूमि है।

मध्यप्रदेश जबलपुर कांग्रेस समाचार:

कांग्रेस ने एक प्रेस कॉन्फ़्रेंस आयोजित की और बताया कि यह एक जनसंदेश यात्रा होगी, जिसके माध्यम से कांग्रेस पार्टी के नेताओं गांव-गांव और घर-घर जाकर कमलनाथ सरकार के 15 महीनों की उपलब्धियों सहित सरकार बनने पर की गई घोषणाओं को जनता के साथ संवाद करके समझाएंगे। इससे चुनाव के आगामी दौर में जनता कांग्रेस पार्टी की इन सभी योजनाओं को समझकर समर्थन देगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page