घर में रखे 2 हजार 3 सौ 40 नग नशीली सिरप चांपा पुलिस ने किया जब्त, नशीली सिरप की कीमत 3 लाख 64 हजार, एडिशनल एसपी ने प्रेस कांफ्रेंस कर दी जानकारी।

जांजगीर चांपा – एसपी ऑफिस में एडिशनल एसपी अनिल सोनी ने प्रेस कांफ्रेंस की और बड़ी तादाद में नशीली सिरप जब्त करने के मामले का खुलासा किया. चांपा थाना क्षेत्र के बालपुर गांव में पुलिस ने एक घर में छापा मारकर 17 पेटी में भरे 2 हजार 3 सौ 40 नग नशीली सिरप को जब्त किया है. जब्त नशीली सिरप की कीमत 3 लाख 64 हजार 2 सौ रुपये है. मामले में चांपा पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध 21 सी 29 NDPS एक्ट के तहत कार्रवाई की है. वहीं इस मामले में एक अन्य आरोपी अरशद खान फरार है. जिसकी तलाश पुलिस कर रही है।

चांपा पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली है कि बालपुर गांव में लक्ष्मी चौहान ने घर की बाड़ी में बड़ी मात्रा में नशीली सिरप भंडारण करके रखा है. इसके बाद पुलिस ने टीम बनाकर कार्रवाई की और 2 हजार 3सौ 40 नग नशीली सिरप सहित 1000 हजार नकद एक नग विवो मोबाइल जब्त किया गया और आरोपी लक्ष्मी प्रसाद चौहान को गिरफ्तार किया है. और मामले में एक आरोपी फरार हैं जिसकी तलाश पुलिस कर रही है इस मामले में आज एसपी आफिस जाजंगीर में एडिशनल एसपी अनिल कुमार सोनी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर जानकारी दी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page