Ambikapur Crime News: शराब नहीं पिलाई, तो जलाया ऑटो ड्राइवर का प्राइवेट पार्ट… शर्म की वजह से पहले नहीं की शिकायत, फिर पहुंचा थाने…|

अंबिकापुर। अंबिकापुर के दर्रीपारा मोहल्ले में एक दोस्त ने ऑटो चालक के लिंग को जला दिया। ऑटो चालक का गुनाह सिर्फ इतना था कि उसने दोस्त को शराब पिलाने से मना कर दिया था। शराब के नशे में धक्के खाकर, ऑटो में आराम कर रहे चालक के पैंट का बंद का हुक खोलकर आरोपी ने माचिस से निजी अंग जला दिया। लोक लाज के कारण पहले तो चालक ने पुलिस में शिकायत नहीं की, लेकिन जख्म ठीक नहीं होने के कारण मामला पुलिस तक पहुंचा। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है।

अंबिकापुर के मोमिनपुरा पर्राडांड निवासी युवक आटो चलाकर जीवन यापन करता है। पिछले दिनों उसने शराब पी थी। दर्रीपारा सामुदायिक भवन के पास शराब पीने के बाद नशे में, अपने आटो में आराम कर रहा था। उसी समय आटो चालक का दोस्त महावीर गुप्ता उसके पास पहुंचा। अकेले शराब सेवन करने के बारे में दबाव डालकर, आटो चालक को भी शराब पिलाना पड़ा।

उसने शराब के लिए जबरदस्ती करना शुरू किया। जब आटो चालक ने उसे शराब पिलाने से मना किया, तो उसका दोस्त चालक के पैंट की चैन खोलकर उसके लिंग को माचिस से जला दिया। आटो चालक नशे में इतना बेसुध था कि उसने प्रतिकार भी नहीं किया। जलने पर उसने हल्ला करना शुरू किया और आस-पास के लोग पहुंच गए। बचाव के लिए, माचिस से लिंग जलाने वाला भाग निकाल दिया गया। आटो चालक ने उपचार कराया, लेकिन लोक लाज के डर से उसने थाने में रिपोर्ट दर्ज नहीं करायी। एक सप्ताह से अधिक समय बीतने के बाद, जख्म ठीक नहीं होने पर उसने पुलिस को घटना की शिकायत की। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 324 के तहत मामला दर्ज किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page