Dhamtari Accident: सड़क पर बैठे मवेशी से टक्‍कर के बाद तीन फीट हवा में उछला बाइक सवार, हादसे में युवक की मौत…|

धमतरी। छत्‍तीसगढ़ के धमतरी (Dhamtari) शहर से लगे ग्राम रुद्री में मवेशी से बाइक की टक्कर हो गई। घटना में मवेशी और युवक दोनों की मौत हो गई। घटना देर रात 11 बजे की है।

जानकारी के अनुसार, यह घटना रुद्री थाना के सामने हुई। बाइक पर सवार मनीष ध्रुव (25), जो अमरसिंग ध्रुव का पुत्र है, रुद्री से अपने घर गौरी नगर की ओर जा रहा था। थाना के पास सड़क पर बैठे मवेशी से उसकी बाइक टकरा गई।

टक्कर इतनी तेज थी कि बाइक सवार तीन फीट ऊपर उछलकर नीचे जमीन पर गिर गया। इससे उसके सिर में गंभीर चोट आई। तत्काल रक्तदान ग्रुप एंबुलेंस सेवा संस्था के शिवा प्रधान को इस बारे में सूचना दी गई।

घायल को उसे जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। थोड़ी देर बाद मवेशी की भी मौत हो गई। रुद्री थाना प्रभारी विंकेश्वरी पिंदे ने बताया कि घटना की विवेचना जारी है।

ज्ञात हो कि सड़क पर बैठे मवेशियों की धरपकड़ न होने के कारण हमेशा दुर्घटनाओं की आशंका बनी रहती है। बारिश के मौसम में मवेशी सूखे और साफ-सुथरे स्थान की तलाश में सड़क पर आकर बैठ जाते हैं। स्थानीय प्रशासन द्वारा मवेशियों की धरपकड़ अभियान बंद किए जाने से यह समस्या और बढ़ जाती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page