CG Weather Update : रायपुर समेत प्रदेश के इन जिलों में जमकर बरसेंगे बदरा, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट…|

रायपुर: सीजी मौसम अपडेट: छत्तीसगढ़ में मानसून ने दस्तक दे दी है। मानसून की दस्तक के साथ ही प्रदेश में मौसम में लगातार बदलाव देखने को मिल रहा है। प्रदेश के कई हिस्सों में शाम होते ही बादल छाए हैं और मौसम में ठंडक फैल रही है। इसके साथ ही तापमान में गिरावट भी नोट की जा रही है, जिससे लोगों को गर्मी से राहत मिल रही है। मौसम विभाग ने प्रदेश के 13 जिलों में भारी बारिश के लिए अलर्ट जारी किया है, जिसमें गरियाबंद, धमतरी, बालोद, राजनांदगांव, कोंडागांव, कांकेर समेत अन्य जिले शामिल हैं। मौसम विभाग ने आज भी प्रदेश के अधिकांश हिस्सों में तेज आंधी और तूफान के साथ जमकर बारिश होने की संभावना जताई है।

इन जिलों में भी हो सकती है बारिश

सीजी मौसम अपडेट: वहीं, मौसम विभाग के मुताबिक आज नारायणपुर, बीजापुर, बस्तर, सुकमा, दंतेवाड़ा, सरगुजा, जशपुर, कोरिया, बलरामपुर और सूरजपुर में हल्की बारिश हो सकती है। इस दौरान कुछ इलाकों में तेज हवाओं के साथ बिजली गिरने की भी संभावना जताई गई है। जबकि कोरबा, जांजगीर, रायगढ़, मुगेली, बिलासपुर, पेंड्रा, दुर्ग, बेमेतरा, कवर्धा, रायपुर, और बलौदाबाजार में भी बारिश की संभावना है।

मानसून ने पकड़ी रफ़्तार

सीजी मौसम अपडेट: मौसम विभाग ने बताया कि अब मानसून की गतिविधियों ने एक बार फिर रफ्तार पकड़ ली है। माना जा रहा है कि आने वाले दिनों में प्रदेश के कई इलाकों में तेज हवाओं के साथ बारिश हो सकती है। मौसम विभाग का कहना है कि अगले 24 घंटों में रायपुर, दुर्ग, बस्तर और बिलासपुर संभाग के अधिकांश इलाकों में बारिश हो सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page