Accident In Raigarh : दो बाइक की आमने-सामने टक्कर, एक बाइक में चार लोग थे सवार एक की मौत…|

रायगढ़। इन दिनों मोटरसाइकिल चालकों को नियमों के विपरीत वाहन चलाने और हेलमेट न पहनने की वजह से उनकी गलतियों का खामियाजा चुकाना पड़ रहा है। चक्रधर नगर थाना क्षेत्र में बीती रात को पंडरीपानी लक्ष्मी मंदिर मोड़ पर दो बाइकों की टक्कर में एक व्यक्ति की मौत हो गई। मृतक का नाम छपरा, बिहार से था, और वह एमएसपी स्टील एंड पावर लिमिटेड, जामगांव में रहता था।

जानकारी के हादसे मंगलवार रात करीब 9:30 बजे उपेंद्र सिंह अपने दो साथियों के साथ बाइक पर सवार होकर ड्यूटी से वापस आ रहा था। चक्रधर नगर थाना क्षेत्र में गजमार पहाड़ के पीछे पंडरीपानी लक्ष्मी मंदिर के पास मोड में उनकी बाइक दूसरी बाइक से टकरा गई। इस टक्कर में उपेंद्र सिंह सहित उनकी बाइक पर सवार तीनों लोग घायल हो गए। हादसे के बाद दूसरी बाइक का सवार मौके से फरार हो गया।

घटना के दौरान उपेंद्र सिंह को सिर और पेट में गंभीर चोटें आई थीं। आनन-फानन में उन्हें मेट्रो अस्पताल लाया गया, जहां से उनकी हालत को देखते हुए उन्हें जिंदल फोर्टिस अस्पताल रेफर कर दिया गया। आज सुबह जिंदल फोर्टिस अस्पताल में उपेंद्र सिंह के इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। वहीं, अन्य दो घायलों का इलाज अस्पताल में जारी है और उनकी स्थिति अभी भी गंभीर है। इस दुखद घटना ने उपेंद्र सिंह के परिवार और सहकर्मियों को गहरे शोक में डाल दिया है। जिला अस्पताल में बड़ी संख्या में लोग पहुंचे हैं और पुलिस मामले की जांच में जुटी है, ताकि आगे की कानूनी प्रक्रिया पूरी की जा सके।

पीडीएस चावल खाली करने आए ट्रक ने घर की बाउंड्री तोड़ दी, दो पुलिसकर्मियों की मोटरसाइकिल भी क्षतिग्रस्त हो गई। रात में वार्ड नंबर 28 में एक वाहन आया था चावल खाली करने के लिए, जिसकी ठोकर से घर की बाउंड्री टूट गई। इस घटना से पुलिसकर्मियों के परिवार में भयावह असर पड़ा है, जो किराए पर रहते हैं। घटना मंगलवार रात के लगभग 9 बजे के आसपास हुई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page