Firing In Bhilai: भिलाई में फायरिंग से हड़कंप, कोर्ट में पेशी पर जाने से पहले बदमाशों ने युवक को बनाया निशाना…|

भिलाई। भिलाई में फायरिंग: छत्तीसगढ़ के भिलाई में शुक्रवार सुबह गोली चलने की घटना सामने आई। सूचना मिलते ही छावनी थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर रहवासियों से पूछताछ करने लगी। पुलिस के अनुसार यह घटना कैंप 2 मिलन चौक के पास की है। सुबह 9:30 बजे के करीब दो युवक अपने घर से गली की ओर जा रहे थे, तभी पीछे से आ रहे 4 से 5 लोग गाड़ी में हथियार लेकर उनका पीछा करने लगे।

रहवासियों ने बताया कि गाड़ी रोक कर दो राउंड फायरिंग की गई। हालांकि, इस फायरिंग में कोई हताहत नहीं हुआ। कहा जा रहा है कि इस घटना को जनवरी में इसी क्षेत्र में हुए शिवम हत्याकांड से जोड़कर देखा जा रहा है। इसे पुरानी रंजिश का परिणाम माना जा रहा है। अनीश पेशी पर जाने वाला था और वह अपनी मां से पैसा लेने जा रहा था। उसी समय उसके पीछे चार से पांच लड़के आ गए।फायरिंग को शिवम हत्याकांड से जोड़कर जांच कर रही पुलिस

बताया जा रहा है कि अनीश, शिवम हत्याकांड केस से जुड़ा हुआ था। इस घटना के बाद घटनास्थल पर आसपास के निवासियों की भीड़ जमा हो गई। छावनी थाने के टीआई चेतन चंद्राकर बल के साथ मौके पर मौजूद हैं और पास के घरों के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज की जांच की जा रही है।

जोन अध्यक्ष जालंधर ने बताया कि यह मामला पुरानी रंजिश से जुड़ा हुआ है। इससे पहले भी ऐसी घटनाएं सामने आ चुकी हैं। इसी बीच यह भी जानकारी मिली कि जिस युवक पर गोली चलाई गई, उसके घर की एक महिला पर भी तलवार से हमला किया गया है। बताया जा रहा है कि उस महिला को अब अस्पताल ले जाया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page