Bigg Boss OTT 3: ‘वड़ा पाव’ ने बदल दी किस्मत, जानें कैसे रातों-रात स्टार बनीं चंद्रिका गेरा दीक्षित…?

‘वड़ा पाव गर्ल’ चंद्रिका गेरा दीक्षित: सोशल मीडिया पर ‘वायरल वड़ा पाव गर्ल’ के नाम से मशहूर चंद्रिका गेरा दीक्षित इंटरनेट सेंसेशन बन गई हैं। मुंबई के वड़ा पाव को उन्होंने दिल्ली में मशहूर कर दिया और इस वड़ा पाव ने चंद्रिका को एक छोटे से ठेले से सीधे बिग बॉस जैसे नेशनल शो में एंट्री दिला दी। ‘वड़ा पाव गर्ल’ अब जल्द ही बिग बॉस ओटीटी 3 में नजर आने वाली हैं।

जानें वड़ा पाव गर्ल ठेले से कैसे बनी स्टार?

वड़ा पाव गर्ल के रियलिटी शो में आने को लेकर मिक्स्ड रिएक्शन हैं। लेकिन इतना पक्का है कि बीबी हाउस में चंद्रिका अपनी बुलंद पर्सनैलिटी से धमाका करने वाली हैं। कहते हैं हिट होने के लिए बस एक वीडियो की जरूरत पड़ती है। चंद्रिका संग भी ऐसा हुआ जब फूड व्लॉगर अमित जिंदल ने उनका वड़ा पाव बेचते हुए वीडियो शेयर किया।

बस फिर क्या था, वो दिन था और आज का दिन है, चंद्रिका हर दिन सुर्खियों में रहती हैं। अब वो स्टार बन गई हैं। उनका लाइफस्टाइल भी पहले से बदल गया है। चंद्रिका के लिए फेम पाने की जर्नी इतनी आसान नहीं रही। कभी वो फूड कंपनी हल्दीराम में नौकरी करती थीं। लेकिन बेटे की खातिर उन्हें ये नौकरी छोड़नी पड़ी। उनके बेटे को डेंगू हो गया था। बेटे का ध्यान रखने के लिए पति-पत्नी ने नौकरी छोड़ी। चंद्रिका के पति रैपिडो के साथ काम करते थे। वे बाइक चलाते थे।

कुकिंग को लेकर अपने पैशन को छोड़ नहीं सकीं और फूड स्टॉल खोलने का फैसला किया। वो ठेले पर वड़ा पाव बेचने लगीं। चंद्रिका का जैसे ही वीडियो वायरल हुआ, उनके स्टॉल पर लोगों की भीड़ जुटने लगी। उनकी पॉपुलैरिटी इतनी बढ़ी कि कुछ वक्त बाद उन्होंने 76 लाख की मस्टैंग कार खरीदी। मूल रूप से इंदौर की रहने वाली ‘वड़ा पाव गर्ल’ की जैसे ही पॉपुलैरिटी बढ़ी, वो विवादों में आ गईं। उनका एक फाइट वीडियो भी वायरल हुआ।

वड़ा पाव गर्ल चंद्रिका गेरा दीक्षित: चंद्रिका के मुताबिक, MCD उनका फूड कार्ट हटाने की कोशिश कर रही थी। उन्होंने अधिकारियों को 35 हजार दिए फिर भी वो पैसा मांग रहे थे। MCD अधिकारी संग उनकी लड़ाई का वीडियो आग की तरह फैला। वड़ा पाव गर्ल को एंग्री मूड में देख फैंस भी हक्के-बक्के रह गए थे। इस तरह चंद्रिका सोशल मीडिया सेंसेशन बन गई हैं। उनके इंस्टाग्राम पर 363K फॉलोअर्स हैं। उम्मीद है बिग बॉस उनकी लाइफ में बड़ा गेमचेंजर साबित होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page