Bilaspur Crime News: दुकान का शटर खोलते ही 15 लाख के जेवर से भरा बैग लेकर भाग निकले लुटेरे…|

बिलासपुर। सरकंडा के अशोक नगर में एक ज्वेलरी दुकान के मालिक के जेवर से भरे बैग को बाइक सवार युवक लेकर फरार हो गए। घटना की शिकायत मिलते ही पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है। आस-पास के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है और मोहल्ले के बदमाशों के बारे में जानकारी एकत्रित की जा रही है।

सरकंडा में रहने वाले जवाहर सोनी की अशोक नगर में मां भवानी ज्वेलर्स नाम से सोने-चांदी के जेवरों की दुकान है। बुधवार की सुबह उन्होंने दुकान खोलने के लिए पहुंचा। जवाहर सोनी जेवरों से भरे बैग को अपनी बाइक पर लटकाकर दुकान का शटर खोल रहे थे। इसी बीच वहां पर एक बाइक सवार युवक आकर उनका बैग ले कर भाग निकला।

घटना की जानकारी होने पर दुकान संचालक ने शोर मचाया। तब तक लुटेरे वहां से गायब हो गए थे। दुकान संचालक ने आसपास के लोगों को घटना की जानकारी देकर पुलिस को सूचना दी। बैग में करीब 15 लाख के जेवर थे। लूट की इस सूचना पर पुलिस की टीम तत्काल मौके पर पहुंच गई। साथ ही पुलिस के अधिकारी भी मौके पर पहुंचे। जवानों ने आसपास के लोगों से पूछताछ कर लुटेरों की जानकारी जुटानी शुरू कर दी है। इसके साथ ही आसपास के सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले जा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page