Bilaspur News: भाजपा जिलाध्यक्ष ने सीएमओ को दिया गाली, पुलिस में शिकायत…|

बिलासपुर। छत्तीसगढ़ के गौरेला-पेंड्रा-मरवाही में भाजपा जिलाध्यक्ष का एक ऑडियो वायरल हो रहा है जिसमें बीजेपी जिलाध्यक्ष नगरपालिका सीएमओ को फोन पर गालियां दे रहे हैं। सीएमओ ने इस मामले की शिकायत पुलिस से की है। सीएमओ के अनुसार, कन्हैया राठौर ने उन्हें सिर्फ इसलिए गालियां दीं, क्योंकि वे उनका फोन नहीं उठा सके थे।

कन्हैया ने सिरे से किया खारिज

गौरेला पेंड्रा मरवाही के भाजपा जिला अध्यक्ष कन्हैया राठौर ने अपने ऊपर लगे आरोपों को पूरी तरह से खारिज कर दिया है। उनका कहना है कि उनके खिलाफ झूठे आरोप लगाए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि उन्होंने सीएमओ से कुछ भी अनुचित नहीं कहा है। “आप सभी के सामने मुलाकात करा दीजिए, सच्चाई साफ हो जाएगी,” उन्होंने कहा। राठौर का दावा है कि उन्हें झूठे आरोप में फंसाया जा रहा है। दूसरी ओर, गौरेला के सीएमओ नारायण साहू ने बताया कि कन्हैया राठौर ने उन्हें रात दस बजे फोन करके गाली गलौज की है, और उन्होंने इसकी शिकायत की है।

सीएमओ ने कहा उन्हें धमकाया गया

इस संबंध में सीएमओ नारायण साहू ने कहा कि वे नगरपालिका गौरेला में मुख्य नगरपालिका अधिकारी हैं और 11 मार्च 2024 से यहां कार्यरत हैं। उन्होंने बताया कि नौ जून की रात दस बजे उन्हें 7898482444 नंबर से एक कॉल आई, जिसमें कॉलर का नाम कन्हैया राठौर दिख रहा था। फोन उठाने पर उन्हें गालियां दी गईं और कहा गया कि कार्यालय में घुसकर मारेंगे। इसके बाद फिर 7898487404 नंबर से कन्हैया राठौर ने उन्हें धमकी दी कि वे उन्हें देख लेंगे। इस धमकी से वे डर गए हैं और कन्हैया राठौर से भयभीत हैं। उनके पास बातचीत की रिकॉर्डिंग भी उपलब्ध है। इस मामले की शिकायत थाने में की गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page