Rajnandgaon News: दो करोड़ रुपये लोन दिलाने के नाम पर दुकानदार से 39 लाख रुपये की ठगी, आरोपी फरार…|

राजनांदगांव। फाइनेंस कंपनी से लोन दिलाने के नाम पर एक दुकानदार से 39 लाख रुपये की ठगी का मामला सामने आया है। नंदई रोड निवासी पीड़ित लेथ वर्क्स शॉप और माइनिंग स्क्रींनिंग का काम करता है। वह अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाना चाहता था, जिसके लिए उसे लगभग दो करोड़ रुपये की आवश्यकता थी। इसी दौरान उसकी पहचान रायपुर निवासी पुरुषोत्तम दास मानिकपुरी से हुई।

पुरुषोत्तम ने पीड़ित पुरुषोत्तम भाई पढारिया को दो करोड़ रुपये का लोन दिलाने का वादा किया। उसने कहा कि लोन मिलने से पहले कुछ राशि जमा करनी होगी। पीड़ित उसके झांसे में आ गया और अलग-अलग किश्तों में लगभग 39 लाख रुपये दे दिए। लेकिन अब तक दो करोड़ का लोन नहीं मिला है और न ही आरोपी ने लोन दिलाने के नाम पर ली गई राशि वापस की है।

मुख्य आरोपी पुरुषोत्तम दास मानिकपुरी ने अपने मित्र टिकाशंकर सिदार, देवकुमार पटेल और बबीता मानिकपुरी के साथ मिलकर दुकानदार से लगभग 39 लाख रुपये की ठगी की है।

ठगी के आरोपी फरार

आरोपी पुरुषोत्तम दास मानिकपुरी ने रायपुर में जिस कंपनी का नाम दिया था, उसका कोई पता नहीं है। आरोपी ने पूरी योजना के साथ दुकानदार को 39 लाख रुपये का चूना लगाया है, जिसमें उसके दोस्तों का भी हाथ है। प्राथमिकी दर्ज होने की सूचना मिलते ही आरोपी अपने ठिकानों से फरार हो गए। मामले में बसंतपुर पुलिस ने चारों ठगों के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध कर जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page