Narayanpur News: नक्सलियों ने कांदुलनार व आदेड़ में लगे मोबाइल टावरों में लगाई आग…|

बीजापुर। बीती रात नक्सलियों ने बीजापुर ब्लॉक के अंतर्गत आने वाले ग्राम कांदुलनार और आदेड़ में स्थित दो मोबाइल टावरों को आग के हवाले कर दिया। कांदुलनार में लगे टावर के साथ-साथ पावर प्लांट और सोलर सिस्टम को भी तोड़-फोड़ कर आग लगा दी। बंद के दौरान नक्सलियों ने वहां भारी उत्पात मचाया।

जिले के मोदकपाल थाना क्षेत्र के ग्राम कांदुलनार और आदेड़ में कुछ दिन पहले बीएसएनएल के 4जी नेटवर्क के लिए लगाए गए टावरों को नक्सलियों ने बीती रात तोड़-फोड़ कर आग के हवाले कर दिया।

अगले सप्ताह के भीतर इन टावरों को 4जी नेटवर्क से जोड़कर शुरू करना था। इससे पहले, शनिवार-रविवार की रात को नक्सलियों ने उत्पात मचाते हुए कांदुलनार और आदेड़ में लगे टावरों, पावर प्लांट और सोलर प्लेटों को तोड़-फोड़ कर आग लगा दी।

हालांकि, पुलिस ने अभी तक इस घटना की आधिकारिक पुष्टि नहीं की है। दूसरी ओर, मोदकपाल थाना प्रभारी ने बताया कि उन्हें भी टावरों में आगजनी किए जाने की जानकारी मिली है।

लेकिन अभी तक किसी ने भी इस घटना की रिपोर्ट दर्ज नहीं करवाई है। ज्ञात हो कि हाल ही में नक्सलियों ने आवापल्ली-उसूर मार्ग को अवरुद्ध कर बैनर और पोस्टर लगाकर यातायात बाधित करने का प्रयास किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page