Bear Attack In Pendra: पेंड्रा में चार भालुओं ने किसान पर किया हमला, ग्रामीणों ने भालुओं को जंगल में खदेड़ा…|

बिलासपुर समाचार: पेंड्रा। एक खेत के पास गए हुए किसान पर चार भालूओं ने हमला किया, जिसके परिणामस्वरूप किसान को गंभीर रूप से चोटें आईं। उसे अस्पताल में भर्ती करके उसका इलाज किया जा रहा है। जाना गया है कि सोमवार को दोपहर में, एक गाँव के भूखे किसान खेतों में काम कर रहे थे। इसी समय, चार भालू उनके पास आकर धमकाएं देने लगे। दो भालू ने एक किसान पर हमला किया, जबकि दो और उसके पीछे थे। भालू ने किसान को बुरी तरह से चोट पहुंचाई। चोट लगने पर, गहरे आवाज में किसान ने मदद के लिए चिल्लाया। उसकी चिल्लाहट को सुनकर गाँववालों ने भालूओं को जंगल की ओर खदेड़ा। इसके बाद, 108 एम्बुलेंस की मदद से चोटिल किसान को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती किया गया। प्राथमिक उपचार के बाद, किसान की स्थिति अब खतरे से बाहर है।

दिन भर घूमते रहते हैं भालू

मरवाही वन मंडल के अंतर्गत, ग्राम मगुरदा गांव के भूखे किसानों के चारों ओर दिनभर भालू घूमते रहते हैं। इन भालुओं पर वन विभाग के कर्मचारी नजर रखते हैं।

घायल का अस्पताल में चल रहा उपचार

चिकित्सक ने बताया कि भालुओं के हमले से घायल सूरज सिंह, पिता रन सिंह, गोंड निवासी भूखे किसान खेत में था। उसे 108 एंबुलेंस की सहायता से मरवाही अस्पताल लाया गया, जहां उसका इलाज किया जा रहा है। स्थिति अब खतरे से बाहर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page