CG Vidhansabha Chunav 2023: चुनाव से पहले आप को बड़ा झटका, जिला उपाध्यक्ष समेत 21 ग्रामीणों ने थामा कांग्रेस का दामन…|

भानुप्रतापपुर : 2023 के अंतागढ़ विधानसभा चुनाव में, विधायक अनूप नाग ने ग्राम पंचायत पुफगांव के आश्रित गांव भर्रीटोला में ग्रामीणों से मिलने के लिए पहुंचे। स्थानीय ग्रामीणों ने उनका रिति-रिवाज के साथ स्वागत किया और उनके साथ गांव के विकास कार्यों और ग्रामीणों की समस्याओं की मांगों को साझा किया। उन्होंने ग्रामीणों की समस्याओं को सुना और तत्काल निराकरण के लिए संबंधित अधिकारियों को फ़ोन करने के निर्देश दिए।

2023 के छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के दौरान, आम आदमी पार्टी के जिला आदिवासी विंग के उपाध्यक्ष जीनू समेत कुल 21 ग्रामीण विधायक अनूप नाग के सामने अपनी कांग्रेस में प्रवेश करने की इच्छा जताई। विधायक नाग ने उन नेताओं और ग्रामीणों की इच्छा का सम्मान करते हुए कांग्रेस प्रवेश करने वाले ग्रामीणों का स्वागत किया। उन्होंने उन्हें परंपरागत तरीके से गमछा पहनाकर कांग्रेस परिवार में स्वागत किया और उन्हें बधाई दी।

उन्होंने वायदा किया कि नागरिकों की समस्याओं का त्वरित समाधान किया जाएगा। कांग्रेस में प्रवेश करने वाले नेता और ग्रामीणों ने कहा कि पूरे क्षेत्र में, गांव दर गांव हो रहे विकास कार्यों, विधायक अनूप नाग की कार्यशैली, क्षेत्र के लोगों के प्रति उनका प्रेम और सुबह से लेकर रात तक जनता की सेवा में लगे रहने को देखकर, वह पार्टी में प्रवेश करने की इच्छा प्रकट की। विधायक अनूप नाग ने सभी के भावनाओं का सम्मान करते हुए उन्हें कांग्रेस में प्रवेश दिलाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page