CM योगी ने लॉ एंड ऑर्डर को लेकर की बैठक, अतीक के बेटे का एनकाउंटर करने वाले अधिकारियों को सराहा !

cgsuperfast.com

*इस मुठभेड़ में 12 पुलिसकर्मी शामिल थे. इसमें 2 डिप्टी एसपी और 2 इंस्पेक्टर भी शामिल थे. घटनास्थल से 2 विदेश पिस्टल भी बरामद हुआ है. मुठभेड़ के दौरान 40 राउंड फायर हुए हैं.*

cgsuperfast.com

नई दिल्ली: 

माफिया अतीक अहमद के बेटे असद को पुलिस ने एनकाउंटर में मार गिराया है. साथ ही शूटर गुलाम को भी पुलिस ने ढेर कर दिया है. दोनों पूर्व बसपा विधायक राजू पाल हत्याकांड मामले के मुख्य गवाह रहे उमेश पाल की हत्या के आरोपी थे. दोनों पर पांच-पांच लाख रुपये के इनाम घोषित थे. इस मुठभेड़ के बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लॉ एंड ऑर्डर को लेकर अहम बैठक की.

यूपी सीएमओ की ओर से कहा गया, कि पूर्व सांसद अतीक अहमद के बेटे असद और उसके सहयोगी के एनकाउंटर के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ ने कानून-व्यवस्था को लेकर बैठक की. मुख्यमंत्री ने यूपी STF के साथ ही DGP, स्पेशल DG लॉ एंड ऑर्डर और पूरी टीम की तारीफ की. प्रमुख सचिव गृह संजय प्रसाद ने मुठभेड़ की जानकारी मुख्यमंत्री को दी. इस पूरे मामले पर CM के सामने रिपोर्ट रखी गई है.

बता दें कि अतीक का बेटा असद झांसी से मध्यप्रदेश भागने की फ़िराक में था. असद हत्याकांड को अंजाम देने के बाद लखनऊ गया. लखनऊ से कानपुर फिर वहां से लगभग एक हफ़्ते मेरठ रहा. वहां से वो दिल्ली के संगम विहार गया. वहां से फिर यूपी गया और झांसी शहर से मोटरसाइकिल से मध्यप्रदेश जा रहा था. यूपी एसटीएफ रात से ही झांसी के कई इलाकों में छापेमारी कर रहे थे.

अतीक के गैंग के एक सदस्य ने पुलिस को मुखबरी की थी. एनकाउंटर दिन के करीब 12 बजे झांसी के बड़का गांव के पारीछा डैम के पास हुआ. जो झांसी से करीब 7 किलोमीटर दूर है. इस मुठभेड़ में 12 पुलिसकर्मी शामिल थे. इसमें 2 डिप्टी एसपी और 2 इंस्पेक्टर भी शामिल थे. घटनास्थल से 2 विदेश पिस्टल भी बरामद हुआ है. मुठभेड़ के दौरान 40 राउंड फायर हुए हैं. झांसी के बबीना रोड पर ये एनकाउंटर हुआ है. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page