Gujarat News : प्रदर्शन कर रहे हजारों शिक्षकों को पुलिस ने दी धमकी, कांग्रेस नेता जिग्नेश मेवाणी ने वीडियो जारी करते हुए राज्य सरकार पर साधा निशाना…|

गुजरात में शिक्षकों का प्रदर्शन: अहमदाबाद। देश में वर्तमान में कई राज्यों में शिक्षकों द्वारा प्रदर्शन हो रहा है। चाहे वो मध्य प्रदेश हो, छत्तीसगढ़, राजस्थान, या फिर गुजरात। मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में चुनाव हो रहे हैं और इस प्रकार की स्थिति में राज्य में शिक्षकों का आंदोलन महत्वपूर्ण हो सकता है। गुजरात में भी ऐसा ही माहौल है। यह बताया जा सकता है कि आज, 5 सितंबर को शिक्षक दिवस पूरे देश में मनाया जाता है, लेकिन गुजरात में शिक्षकों को आंदोलन करने की आवश्यकता क्यों पड़ रही है, यह सवाल उठता है।

गुजरात में शिक्षकों का प्रदर्शन: इसी बीच, कांग्रेस नेता जिग्नेश मेवाणी ने एक वीडियो पोस्ट किया है और लिखा है कि यह दुर्भाग्य है कि गुजरात के हजारों शिक्षक अब अवसर पर कॉन्ट्रैक्ट सिस्टम के खिलाफ आंदोलन करने के लिए मजबूर हैं। उनकी समस्याओं को सुनने की बजाय, सरकार पुलिस को फॉर्वर्ड कर रही है और पुलिस उन पर FIR की धमकी दे रही है। यह भाजपा की गज़ब की तानाशाही है, जहाँ न वो हक देती है, और न हक की लड़ाई लड़ने देती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page