बकरी चराने जंगल गई थी 14 साल की नाबालिग, दरिंदों ने कर डाला ये काम, कोयले की भट्टी में इस हाल में मिली किशोरी…|

भीलवाड़ा। 14-year-old girl burnt after gang-rape राजस्थान से एक बेहद दुखद मामला सामने आया है। वहां बकरी चराने गई एक किशोरी के साथ एक दरिंदगी सम्भवना वाला हमला हुआ, जिसके बाद उसे कोयले की भट्टी में डाल दिया गया। पुलिस ने कोयले की भट्टी से किशोरी के शव से एक चांदी का कड़ा बरामद किया। इस घटना के तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। घटना के बाद आस-पास के इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है।

14 साल की लड़की को गैंगरेप के बाद जलाया गया। मिली जानकारी के अनुसार, यह घटना राजस्थान के भीलवाड़ा जिले के कोटड़ी थाना क्षेत्र में हुई। दरअसल, किशोरी रोज की तरह बुधवार को सुबह 8-9 बजे घर से बकरियां चराने के लिए जंगल में गई थी और रोजना ढाई बजे तक बकरियां लेकर घर वापस आती थीं, लेकिन इस बार बुधवार को किशोरी घर नहीं आई। उसके परिजनों ने उसकी खोज की, लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला।

इसके बाद परिजनों ने जंगल की ओर तलाशी के लिए जाना। वहां चार-पांच कोयले की भट्टियों में से एक जलती हुई मिली। परिजनों को एक ही भट्टी जलती हुई और दुर्गंध की आने की शंका हुई। उस समय जलती हुई भट्टी की राख को खंगाला गया, जिसमें चांदी का एक कड़ा मिला। इससे किशोरी की पहचान की जानकारी मिली। परिजनों ने रात में ग्रामीणों को एकत्रित किया और इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस को उस भट्टी की आग को बुझाने में सफलता मिली और भट्टी के आस-पास के क्षेत्र को सुरक्षित किया गया। इसके बाद उच्चाधिकारियों को हालात की जानकारी दी गई और एएसपी शाहपुरा किशोरी लाल और डीएसपी कोटड़ी श्यामसुंदर विश्नोई मौके पर पहुंचे।

इस घटना के सामने आने के बाद पूर्व मंत्री और भाजपा नेता कालू लाल गुर्जर, उप जिला प्रमुख शंकर गुर्जर और अन्य लोग घटनास्थल पर पहुंचे। कालू लाल गुर्जर ने मांग की है कि किशोरी के परिजनों को 50 लाख रुपये का मुआवजा दिया जाए, हत्यारों को फांसी की सजा मिले और पूरे पुलिस थाने को निलंबित किया जाए। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा है कि देर रात जब बालिका नहीं मिली तो परिजन रिपोर्ट दर्ज कराने थाने गए लेकिन उन्हें एक बार टाल दिया गया।

भीलवाड़ा के एसपी आदर्श सिंधु ने बताया कि ‘पुलिस ने लड़की के कड़े और जूते बरामद किए हैं। केस की गंभीरता को देखते हुए फोरेंसिक टीम को भी जांच में शामिल किया गया है। हड्डियों के नमूने लिए गए हैं और डीएनए टेस्ट कराया जाएगा।’ कोटड़ी पुलिस स्टेशन के एसएचओ खिवराज सिंह ने बताया कि आरोपियों को हिरासत में लिया गया है और उनसे पूछताछ की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page