जगदलपुर समाचार: हैदराबाद से संदिग्ध हालत में घर पहुंची आदिवासी युवती की लाश, हत्या या आत्महत्या में उलझी पुलिस

जगदलपुर। भानपुरी थाना अंतर्गत बाकेल की रहने वाली 24 साल की कविता कश्यप की हैदराबाद में संदिग्ध परिस्थिति में मौत के बाद इस मामले में सियासत शुरू हो गई है। अक्सर बस्तर से बड़ी तादाद में पलायन कर मजदूरी के लिए लोग सीमावर्ती राज्यों में जाते हैं। कविता कश्यप भी इसी सिलसिले में बीते दिनों हैदराबाद गई थी, लेकिन अचानक उसका शव हैदराबाद से जगदलपुर के पास छोड़कर लोग फरार हो गए थे।

कविता द्वारा सुसाइड करने की बात सामने आई थी। हालांकि पुलिस ने मामला दर्ज किया है और इस पर मजिस्ट्रियल जांच के भी आदेश दिए गए हैं। इस मामले में भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता केदार कश्यप ने आरोप लगाया है कि बस्तर से महिलाओं की तस्करी हो रही है और कांग्रेस नेता इस विषय में खामोश हैं।

परिजनों के अनुसार, कविता हंसी खुशी काम की तलाश में अपनी चचेरी बहन सीमा कश्यप के साथ हैदराबाद गई थी। इस दौरान लगातार उससे फोन पर भी बात होती थी, लेकिन कुछ दिनों से कविता ने फोन करना बंद कर दिया और फोन करने पर उसका मोबाइल बंद आने लगा। कविता की किसी से भी कोई दुश्मनी नहीं थी। ऐसे में उसने आत्महत्या नहीं की है, उसके गले में गंभीर चोट के निशान हैं। परिजनों का आरोप है कि कविता की हत्या की गई है और इसे आत्महत्या बताया जा रहा है। परिजनों ने भानपुरी थाना पहुंच कविता के मौत के असली कारण का पता लगाने की मांग की है। इस मामले में पुलिस से जांच कर दोषियों पर कठोर कार्रवाई की मांग परिजनों ने की है।

ALSO RIDE :- ऑनलाइन सट्टा ऐप के खिलाफ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 5 सटोरिए गिरफ्तार, मुख्य आरोपी अब भी फरार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page