फैंस ने बनाए Kaavaalaa गाने पर रील्स, डांस मूव्स देखकर खुद को रोक नहीं पाई तमन्ना…

मुंबई। तमन्ना भाटिया के नए गाने “कावाला” इंटरनेट पर धूम मचा रहा है। सोशल मीडिया पर “कावाला” गाने के बहुत सारे रील बन रहे हैं। यह गाना देश और विदेश में भी बड़े पॉपुलर हो रहा है। इस तमिल सांग को 12 दिन पहले रिलीज किया गया था और अब तक इसे 50 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है। सोशल मीडिया पर रील्स का बवंडर आ गया है। सभी लोग “कावाला” पर रील बना रहे हैं। अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया पर कई लोगों के रील्स शेयर किए हैं।

युवा लड़कियों के एक समूह ने इस गाने पर भी बहुत अच्छी रीलें बनाई हैं। उन्होंने रीलें शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, “कितना बढ़िया!”

एक वृद्ध महिला ने अपने स्टाइल में “कावाला” गाने पर डांस किया है। जिसे देखने के बाद एक्ट्रेस काफी प्रभावित हुई और उस महिला के वीडियो को शेयर करते हुए “द बेस्ट” लिखा।

साउथ एक्ट्रेस सिमरन बग्गा ने भी “कावाला” गाने पर डांस किया है। सिमरन ने तमन्ना के साथ फ्रेम टू फ्रेम में डांस करते हुए उनके जैसा डांस किया है। तमन्ना ने सिमरन के वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, “यह बिलकुल शानदार है @SimranbaggaOffc प्यारी सी फैन।”

आपको बताना चाहूंगा कि यह गाना रजनीकांत की आगामी फिल्म “जेलर” का हिस्सा है। “जेलर” में रजनीकांत के साथ तमन्ना भी दिखाई देंगी। इस फिल्म में शिव राजकुमार, मोहनलाल, और जैकी श्रॉफ जैसे विश्वविख्यात अभिनेता भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page