रायगढ़ में दुर्घटना: स्कूल बस और ट्रेलर की आमने सामने टक्कर, छात्र हुए जख्मी

रायगढ़: घरघोड़ा मुख्य मार्ग में सेंटटॉस स्कूल बस और ट्रेलर के बीच एक जोरदार भिड़ंत हो गई। इस घटना में आधा दर्जन से अधिक स्कूली बच्चे घायल हो गए हैं, जबकि बस चालक घटना के बाद केबिन में ही बुरी तरह से फंस गया था। मौके पर पहुंची पुलिस ने कठिनाईयों के बाद चालक को किसी तरह से बाहर निकाला और घायल बच्चों के साथ उन्हें अस्पताल पहुंचाया।

इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार, बुधवार की दोपहर 2 से ढाई बजे के बीच घरघोड़ा थाना क्षेत्र के ग्राम कंचनपुर फाटक के पास स्कूली बस और ट्रेलर के बीच जोरदार टक्कर हो गई। इस टक्कर में दोनों वाहन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए हैं। इस घटना के दौरान बस में कई स्कूली बच्चे भी सवार थे। यह बस घरघोड़ा के सेंट टॉस स्कूल में बच्चे को लाने-ले जाने का कार्य करती है। जबकि यह बस का परिचालन एसईसीएल बरौद माइंस प्रबंधन द्वारा संचालित किया जाता है, जो ठेके में लगाया गया है। इधर… (पाठ का शेष भाग नहीं दिया गया है)

दुर्घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई है।

मौके पर पहुंचे एसडीओपी दीपक मिश्रा ने बताया कि ट्रेलर और स्कूल बस के बीच जोरदार टक्कर हुई है। सबसे पहले घायल बच्चों और बस चालक को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया गया है। इस घटना में कितने लोग घायल हुए हैं इसकी जानकारी कुछ देर बाद मिलेगी। टक्कर के बाद स्कूल बस के चालक का पैर केबिन में फंस गया था, जिसे बड़ी मुश्किल से निकाला गया।

इधर देखा जाए तो घरघोड़ा और घरघोड़ा से लैलूंगा मार्ग में एक चौथी बस दुर्घटना हुई है। यह दुर्घटना बीते दिनों में घटित हुई है, जिसमें हाल ही के दिनों में दो बस दुर्घटनाओं में किसी की जानहानी नहीं हुई है, जबकि बीते माह लोग जान गंवा चुके हैं। इस दुर्घटना के बाद घरघोड़ा पुलिस ने मामले को विचारने में लिया है, जबकि स्थानीय लोगों में हादसे को लेकर भारी रोष दिखाई दे रहा है। दुर्घटना की सूचना पाने पर बड़ी संख्या में पालक भी घटनास्थल पहुंच गए और अपने बच्चों को सुध लेने लगे। यहां आए परिजनों के चेहरे पर दुर्घटना का खौफ उनके आंखों से निकलने वाले आँसू बया कर रहे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page