10 साल की बच्ची के साथ ऐसा काम कर रहा था कपल, भीड़ ने की जमकर पिटाई, जानें पूरा मामला

The mob thrashed the pilot couple fiercely: राजधानी दिल्ली के द्वारका से एक महिला और उसके पति की पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है। दरअसल, एयरलाइन कंपनी में करने वाली महिला पायलट है और उसका पति को भीड़ ने जमकर पीटा है। इस कपल पर आरोप है कि यह 10 साल की एक बच्ची से घरेलू नौकर के तौर पर काम करा रहे थे और उसे टॉर्चर भी कर रहे थे, जिसके चलते भीड़ कपल पर भड़क गई।

भीड़ ने जमकर पायलट कपल को कुटिया बजाया: इस मामले में पुलिस ने अब सख्त एक्शन लिया है और बाल मजदूरी कराने की धाराओं समेत कपल के खिलाफ 323, 324 और 342 में केस दर्ज किया गया है। भीड़ की पिटाई के बाद ही दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है। साथ ही नाबालिग लड़की का मेडिकल भी करा लिया गया है। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ लोगों की भीड़ जमा हो गई और थोड़ी देर तक कपल की इस भीड़ के साथ बहस हुई। इसके बाद लोग कपल पर टूट पड़े।

भीड़ ने महिला पायलट के साथ बर्बरता से व्यवहार किया: भीड़ ने महिला पायलट के बाल पकड़ कर खींच लिया। इस दौरान महिला का पति अपनी पत्नी को बचाने की भी कोशिश करता है लेकिन भीड़ दोनों को खींच कर सड़क पर लाती है और फिर उनको पीटने लगती है। जानकारी के मुताबिक करीब 2 महीने पहले इस कपल ने 10 साल की एक बच्ची को घर के कामकाज के लिए हायर किया था और बुधवार को लड़की के एक रिश्तेदार ने उसके हाथों पर जख्म का निशान देखा, जिसके बाद पुलिस को सूचना दी। फिलहाल, पुलिस दोनों पति-पत्नी को हिरासत में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page