छात्रों का अनोखा प्रदर्शन…! भैंस के आगे बीन बजाकर कुलपति के खिलाफ खोला मोर्चा, इस वजह से परेशान हैं सभी छात्र

जबलपुर मेडिकल विश्वविद्यालय में छात्रों का प्रदर्शन: जबलपुर। जबलपुर में स्थित एमपी मेडिकल विश्वविद्यालय में, जहां छात्रों को अकादमिक कैलेंडर और व्यवस्थाओं से समस्याएं हो रही थीं, आज छात्रों ने एक अलग तरीके से अपना प्रदर्शन किया। छात्रों ने विश्वविद्यालय प्रबंधन के खिलाफ अपना आपत्तिजनक विरोध जताया। छात्रों ने यहां एक भैंस लेकर पहुंचे। भैंस के सामने छात्रों ने प्रदर्शन किया। छात्रों ने भैंस के सामने आपत्तिजनक वार्तालाप करते रहे, जिससे वे यह साबित करने का प्रयास कर रहे थे कि विश्वविद्यालय प्रबंधन उनकी शिकायतों को ध्यान में नहीं ले रहा है।

जबलपुर मेडिकल यूनिवर्सिटी में छात्रों का प्रदर्शन: IBC24 से बातचीत में छात्र नेताओं ने मेडिकल यूनिवर्सिटी में अपनी सभी शिकायतों को खुलकर बयान किया। यह ड्रामा लगभग एक घंटे तक चलता रहा, और भैंस भी बेपरवाही से बीन की धुन सुनती रही। हालांकि, हंगामा बढ़ने पर, कुलपति ने परेशान बीएएमएस के कुछ छात्रों को अपने कैमरे में बुलाया और उनकी समस्याओं को तत्काल हल करने के निर्देश दिए।

जबलपुर मेडिकल यूनिवर्सिटी में छात्रों का प्रदर्शन: कुलपति डॉक्टर अशोक खण्डेलवाल ने बताया कि वर्तमान में उन्हें छात्रों की पुरानी डिग्री-रिजल्ट को पूरा करने में व्यस्त रहना पड़ रहा है और जब बैकलॉग का काम पूरा हो जाएगा, तब यूनिवर्सिटी का अकादमिक कैलेंडर भी वंदे भारत की गति से चलाया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page