मेरी भी फैमिली है; व्यूज के लिए लोग मुझे बदनाम करने की कोशिश कर रहे

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक एमएमएस बहुत वायरल हो रहा है, जिसमें दावा किया जा रहा है कि यह सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर अंजली अरोड़ा का है। हाल ही में अंजली ने इस पर प्रतिक्रिया दी है। अपने प्रतिक्रिया में उन्होंने कहा, “इस तरह के वीडियो को वायरल करके मुझे बदनाम करने की कोशिश की जा रही है।”

व्यूज के लिए बदनाम कर रहे

एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया, “ठीक है, आप किसी को बदनाम करना चाहते हैं, लेकिन क्या इस तरह से? जब किसी की बराबरी नहीं कर पा रहे हो तो उसको बदनाम करने की कोशिश क्यों कर रहे हो? यह बस वही हो रहा है। मुझे पता नहीं कि ये लोग क्या चाहते हैं। वे मेरा नाम और फोटो उपयोग करके कह रहे हैं कि यह अंजली है, लेकिन मुझे पता नहीं कि लोग ऐसा क्यों कर रहे हैं।”

मैं वर्तमान में जहां खड़ी हूँ, वहां पहुंचने में उन्होंने मुझे मदद की है। वहाँ उनकी भी एक परिवार है, लेकिन वे लोग इस बात को नजरअंदाज करते हैं कि मेरी भी एक परिवार है जो सभी वीडियो देखता है। जब मैं ये सब देखती हूँ, तो मुझे ऐसा लगता है कि ये लोग ऐसा क्यों कर रहे हैं। इसे इतनी व्यापकता क्यों मिल रही है, जहाँ मैं शामिल नहीं हूँ, सिर्फ़ व्यूज प्राप्त करने के लिए?

पहले भी हुआ था ऐसा, लोग करते हैं उन पर भरोसा

अंजली ने आगे कहा, “हाल ही में मेरे और मेरे परिवार के लिए कुछ हफ्ते मुश्किल रहे हैं। मेरे छोटे भाई भी ये सब देख रहे हैं। लोगों को इस बात पर विचार करना चाहिए कि इस तरह की चीजों का प्रचार परिवार पर क्या प्रभाव डालेगा।” अंजली ने खुलासा किया कि रियलिटी शो ‘लॉकअप’ के दौरान भी ऐसी घटनाएं हुईं थीं। हालांकि, उनके परिवार ने कभी भी इस विषय पर मुझसे सवाल नहीं पूछे।

इस सब के लिए रेडी नहीं हैं

मैं अभी मात्र 21 वर्ष की हूँ, इसलिए मुझे इस तरह की चीज़ों के लिए तैयार नहीं होना चाहिए। आज की पीढ़ी को किसी की फ़ोटोशॉपिंग, नकली वीडियो बनाना और ऐसी सभी चीज़ों में बहुत रुचि है। उन्हें इस प्रकार की गतिविधियाँ बंद करनी चाहिए। अंजली अरोड़ा ‘लॉकअप’ नामक रियलिटी शो की प्रतिभागी थीं, जिसे कंगना रनोट ने होस्ट किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page