रीवा न्यूज़: शर्मसार.. पति ने बॉस और दोस्तों के सामने पत्नी को किया निर्वस्त्र, बोला- बनाओ शारीरिक संबंध

रीवा: पत्नी ने पति को अपने को दासी पन करने के लिए आरोपित किया है। शहर के विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र में एक मामला सामने आया है जहां पति पत्नी के पवित्र रिश्ते को शर्मशार करने का आरोप लगा है। एसपी कार्यालय में पहुंची एक महिला ने अपने पति, ससुर और ससुराल के अन्य लोगों पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उसका कहना है कि उसका पति उसे वेश्यावृत्ति करने के लिए दबाव बनाता है। जब उसने इसे नकारा, तो पति ने उसे निर्वस्त्र किया और उसका वीडियो बनाकर धमकी दी कि वह उसे वायरल कर देगा। पीड़िता ने पुलिस अधिक्षक कार्यालय में शिकायत दर्ज करवाई है।

निर्वस्त्र कर गांव वालो के सामने पीटा

मामला विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र का है, जहां एक महिला ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय में पति, सास-ससुर और जेठ पर गंभीर आरोप लगाए हैं। इस महिला सिरमौर क्षेत्र की निवासी है और उसकी शादी 26 मई 2022 को रीवा के विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के निवासी शिवेंद्र कुमार साकेत के साथ हुई थी। उसका आरोप है कि शादी के कुछ महीने बाद से ही उसका पति और ससुराल के अन्य सदस्य ने उसे निरंतर प्रताड़ित करना शुरू किया और रोज़ाना मारपीट करने लगे। एक दिन, उसका पति ने सभी सीमाएँ पार कर दीं। महिला ने बताया कि ससुराल के सभी लोगों ने उसे निर्वस्त्र करके गांव वालों के सामने पीटा। इसके बावजूद, वह सब कुछ सहन करती रही।

बॉस और दोस्तों से जिस्म का सौदा करता है पति

पीड़िता द्वारा बताया गया है कि कुछ दिन पहले उसके पति अपनी कंपनी के एक सर और अन्य 5-6 दोस्तों के साथ घर आए। इस दौरान पति ने महिला को अपने सर और सभी दोस्तों के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव डालना शुरू किया। महिला ने जब पति की ये बात मानने से इनकार किया, तो पति ने उसे निर्वस्त्र कर उसका वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी। पीड़िता के अनुसार, पति ने उससे कहा, “तुम मेरे पांव की जूती हो, मैं जो कहूंगा वही करना पड़ेगा, तुम वेश्यावृत्ति करो नहीं तो पैसे कहाँ से आएंगे।” इस दौरान पति ने उसके साथ फिर से मारपीट की शुरुआत की, जिसके बाद महिला जीवन बचाने के लिए किसी न किसी तरीके से एसपी कार्यालय पहुंची। पीड़िता ने अपने ससुर पर भी शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव डालने का आरोप लगाया है।

अपत्तिजनक वीडियो और तस्वीरों के जरिए देता है धमकी

पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। एडिशनल एसपी अनिल सोनकर ने पूरे मामले के संबंध में बताया कि एक महिला ने शिकायत दर्ज की है। उसका कहना है कि उसका पति उसे मारपीट करता है। महिला का आरोप है कि उसके पति अपने काम करने के स्थान पर मामले के अधिकारीयों के साथ संबंध बनाने के लिए दबाव बनाता है। महिला के पति ने उसकी कुछ अपत्तिजनक वीडियो और तस्वीरें भी ली हैं, जिसके माध्यम से वह उसे ब्लैकमेल करता है। इस मामले पर थाना विश्वविद्यालय में 294, 323, 506 बी धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

एडिशनल एसपी ने बताया कि आरोपी पति को 151 और आईपीसी की धाराओं के तहत गिरफ्तार कर प्रकरण पंजीकृत कर दिया गया है। महिला ने बताया है कि जिस मोबाइल से आपत्तिजनक वीडियो और तस्वीरें ली जा रही थीं, वह मोबाइल अभी तक नहीं मिल पाया है। मामले की विचारणा जारी है और मोबाइल मिलने के बाद यदि कोई भी संबंधित प्रमाण पाया जाता है, तो अन्य धाराओं को जोड़कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page