अफसरों पर जमकर भड़के विधायक, कहा ‘मुर्गा बनाएंगे, उठक-बैठक कराएँगे’, जलभराव से हुई थी मौत

कानपुर: बिपरजॉय के दौरान उत्तर प्रदेश के कानपुर में चक्रवाती तूफ़ान के समय नगर निगम की लापरवाही का सामना हुआ। जूही खलवा अंडरपास में वृष्टि के कारण भारी जल-भराव हुआ। इस जल-भराव में एक डिलीवरी बॉय सहित दो लोगों की मौत हो गई। इसके अलावा, पानी का स्तर इतना बढ़ गया कि दो कारों में समा गया। (विधायक महेश त्रिवेदी ने अधिकारियों पर गुस्सा निकाला) नगर निगम की इस लापरवाही से सीधे योगी सरकार के कार्यशैली पर सवाल उठने लगे। इस घटना ने चक्रवाती तूफ़ान से निपटने के सरकारी दावों की भी पोल खोल दी।

उठक-बैठक कराएँगे

इसी संदर्भ में, कानपुर के किदवई नगर से भाजपा विधायक महेश त्रिवेदी ने अपने आवास पर कानपुर नगर निगम के अधिकारियों को बुलाया था। जब अधिकारी उनके आवास पर पहुंचे, उनकी नाराजगी जलभराव में हुई मौतों पर उभर आई। महेश त्रिवेदी ने अधिकारियों को गुस्से से डांटते हुए कहा। उन्होंने अधिकारियों को धमकाकर बताया कि वह उन्हें मुर्गा बना देंगे, उन्हें बैठकों में उठाएंगे और उनकी बेइज्जती करेंगे।

निगम आयुक्त ने बंद किया फोन

वास्तव में, भाजपा विधायक का गुस्सा अधिक बढ़ा था क्योंकि उन्होंने अपनी बैठक में नगर निगम के आयुक्त शिवशरणप्पा जी एन को भी बुलाया था, लेकिन वे मौजूद नहीं थे। इसके अलावा, जब विधायक ने उन्हें फोन किया तो उन्होंने अपना फोन बंद कर दिया। वह दावा करते हुए अपना फोन बंद कर दिया कि वह बीमार हैं। इसके बाद, जब अफसरों ने वहां पहुंचा, विधायक ने अपना गुस्सा निकाला।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page