रायगढ़ में हुए दुर्घटना: मोबाइल पर बात करते हुए बस चलाना पड़ा भारी, दर्रीडीपा रेलवे पुल में दुर्घटना,26 यात्री घायल 6 गंभीर…|

रायगढ़। मोबाइल फ़ोन पर बात करते हुए बस चलाने से एक भयानक हादसा हुआ। रायगढ़ से लैलूंगा जाने वाली भरी हुई बस दर्रीडीपा रेलवे पुल पर टकराकर दुर्घटना में फंस गई। इस हादसे में 26 यात्रियों के घायल होने की खबर है, जिनमें से 6 यात्री जो बस के केबिन में थे, बहुत गंभीर हालत में हैं।

सूचना के अनुसार, रायगढ़ से लैलूंगा जाने वाली बदन बस (क्रमांक सीजी 13 ए बी 7596) दर्रीदीपा रेलवे पुल पर हादसे का शिकार हो गई। बस में सवार यात्रियों के द्वारा बताया जाता है कि चालक फोन पर बात करते हुए बस चला रहा था। पुलिया से टकराने के बाद ड्राइवर ने बताया कि स्टीयरिंग जाम हो गया था और उन्होंने बस को छोड़कर घटना स्थल से भाग लिया।

इस हादसे में 26 यात्री घायल हो गए, जिनमें से 6 यात्री बेहद गंभीर चोटें प्राप्त कर चुके हैं। इन घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल ले जाने की योजना बनाई जा रही है। पुलिस और साक्ष्यदाताओं के अनुसार, घायलों की संख्या बढ़ सकती है। अब तक केजीएच अस्पताल रायगढ़ में सुनीता राठिया, नरेश राठिया, राधा, राधिका, निर्मान्ति, और दुर्गेश्वरी को भेजा गया है।

यहां एक महीने के भीतर दो बड़ी दुर्घटनाएं हुई हैं, लेकिन अभी तक किसी भी जनहानि की जानकारी सामने नहीं आई है। हादसे के बाद स्थानीय लोगों की सूचना के आधार पर पुलिस बल घरघोड़ा पहुंची है और राहत और बचाव कार्यों में जुट गई है, जिससे घायलों को अस्पताल भेजने में सहायता मिल रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page