PSC भर्ती विवाद: आयोग की सफाई- कोई गड़बड़ी नहीं सब नियमानुसार, अभ्यर्थियों को चिंता न करने की सलाह…|

रायपुर – भर्ती को लेकर विवाद बढ़ते हुए CGPSC ने अपनी स्पष्टता प्रकट की है। पीएससी द्वारा जारी किए गए लिखित बयान में उन्होंने भर्ती प्रक्रिया में किसी भी प्रकार की अनुचितता के आरोपों का खंडन किया है। आरोपों को भ्रामक मानते हुए, पीएससी ने उम्मीदवारों को चिंता मुक्त होने और आगामी भर्ती परीक्षाओं की तैयारी करने की सलाह दी है। पीएससी के अवर सचिव के हस्ताक्षर से जारी इस बयान में सभी भर्तियों को नियमों के अनुसार होने का दावा किया गया है।

बता दें कि पीएससी की यह स्पष्टता उस समय पर प्रकट हुई है, जब दो दिनों बाद, अर्थात् 19 जून को, भाजपा को कथित अनुचितता के खिलाफ मुख्यमंत्री आवास घेरने की तैयारी में है।

पिछले महीने जारी हुआ था रिजल्ट

पीएससी ने पिछले महीने 2021 की भर्ती का परिणाम जारी किया था। इस सूची में कुछ अधिकारियों और नेताओं के रिश्तेदारों के नाम भी शामिल हैं। इस सूची में आयोग के अध्यक्ष के पुत्र का नाम बिना उपनाम के शामिल है। इसके बाद से ही इस मुद्दे के बारे में विवाद उठा है। प्रमुख विपक्षी दल भाजपा इस मुद्दे के खिलाफ सरकार पर हमले कर रही है। भाजपा का आरोप है कि 2019 से 2023 तक राज्य में हुई सभी भर्तियां विवादित रही हैं। इसके विरोध में भाजयुमो ने 19 जून को मुख्यमंत्री निवास को घेरने की तैयारी में है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page