नारायणपुर समाचार: देर रात में नारायणपुर में दुकानों में एक भयानक आग लग गई, जिससे कई वाहन जलकर राख |

Narayanpur News: नारायणपुर में देर रात दुकानों में लगी भीषण आग, कई वाहन जलकर राख

नारायणपुर। नारायणपुर समाचार: छत्तीसगढ़ के नारायणपुर के बखरूपाड़ा में बीती रात कुछ दुकानों में भयानक आग लग गई। इस आग में कई वाहन जलकर राख हो गए। बाद में पुलिस ने आग को नियंत्रित कर लिया। आग लगने के कारणों की जांच करने के लिए पुलिस ने जांच की प्रक्रिया शुरू कर दी है।

मामला बखरूपारा के पास स्थित जिला मुख्यालय के बाजार स्थल से जुड़ा हुआ है, जहां बीती रात को एक किराना सामान की दुकान में आग लग जाने से दुकान के अंदर रखे गए लाखों के किराना सामान के साथ एक महिंद्रा स्कॉर्पियो जलकर खाक हो गई है।

जानकारी के अनुसार, बीती रात को बखरूपारा बाजार स्थल के पास लगभग रात 1:30 बजे एक किराना दुकान में आग लग गई, जिससे दो वाहनों को प्रभावित किया गया। आग के प्रभाव में आने से महिंद्रा स्कॉर्पियो पूरी तरह जलकर खाक हो गई। साथ ही, दूसरे एक वाहन को थोड़ा नुकसान हुआ है।

सूचना मिलते ही रात में मौके पर फायर ब्रिगेड की गाड़ी पहुंची और आग पर काबू पाने में सफल रही। हालांकि, पास में खड़ी महिंद्रा स्कॉर्पियो पूरी तरह जलकर खाक हो गई और एक अन्य कार भी आग के प्रभाव में आ गई है। यदि समय पर आग पर काबू नहीं पाया जाता तो आग आसपास की अन्य दुकानों को भी प्रभावित कर सकती थी। इस बात को ध्यान में रखते हुए, नारायणपुर पुलिस मौके पर पहुंचकर घटना की जांच में जुटी हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page