प्यार के गहरे संबंध में एक दुखभरा मुड़ाव आया सामने, जहां मां और बेटी के बीच तनाव की वजह से हत्या का मामला उठा। अंजलि मर्डर केस में एक बड़ा खुलासा हुआ है।

आगरा में कारोबारी अंजलि बजाज की हत्या मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। यद्यपि, इस हत्याकांड के पीछे कारोबारी की बेटी अभी भी फरार है। गिरफ्तार किए गए आरोपी प्रेमी प्रखर गुप्ता ने पुलिस की पूछताछ में अन्यायपूर्ण जानकारियों की प्रस्तुति की है

उत्तर प्रदेश के आगरा में कारोबारी अंजलि बजाज की हत्या मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इस वारदात के बाद महिला की बेटी फरार हो गई है। हत्याकांड की मास्टरमाइंड, यानी बेटी के प्रेमी प्रखर गुप्ता ने पुलिस की पूछताछ में चौंका देने वाली जानकारियाँ दी हैं। उसने बताया है कि कैसे बेटी ने उसके साथ मिलकर अपनी मां की हत्या की साजिश रची थी।

हत्याकांड के बाद जब मामले की जांच शुरू हुई, तब पता चला कि प्रखर और अंजलि की नाबालिग बेटी के बीच प्रेम संबंध हैं। अंजलि और उनके पति को इसकी जानकारी भी हो गई थी। इस कारण से माता-पिता ने बेटी को प्रखर से मिलने से रोकने के लिए सख्ती बढ़ा दी थी। इस परिस्थिति में, बेटी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर मां को रास्ते से हटाने के लिए एक खौफनाक प्लान बनाया।

प्लान के अनुसार प्रखर ने गंजडुंडवारा में रहने वाले अपने परिचित को रुपये की लालच देकर साजिश का हिस्सा बनाया। इसके बाद, 8 जून को प्रखर, उसके दोस्त शीलू और अंजलि की बेटी ने प्लान के तहत मां और पिता को अलग-अलग जगहों पर बुलाया। जब मौका मिला, प्रखर और शीलू ने हत्या कर दी। इसके बाद, वे शव को मौके पर छोड़कर भाग गए।

उसी दिन, पुलिस को सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंची और साक्ष्य इकट्ठा करते हुए मामले की जांच शुरू की। इसके बाद पुलिस ने रविवार को दोनों आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। साथ ही आरोपियों की निशानदेही पर वारदात में चाकू और खून से सना हुआ अंगोछा भी बरामद किया गया है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से एक बाइक भी बरामद की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page