जशपुर क्राइम समाचार: पत्नी को सोते हुए टांगी से हमला करने के बाद पति ने हत्या कर दी।

जशपुरनगर में हत्या: शव के पास देखता रहा मोबाइल, घटना को अंजाम दिया गया।


Murder in Jashpurnagar: जशपुर नगर। गहरी नींद में लिप्त, ध्यानहीन पत्नी पर टांगी से ताबड़तोड़ वार करने के बाद पति ने पत्नी की हत्या कर दी। घटना के बाद आरोपी, सुकून से शव के पास बैठकर मोबाइल देखता रहा। जानकारी पड़ोसियों को मिलने पर दरवाजा मुश्किल से खुलवाया गया।

आँखों से सामने माँ की नृशंस हत्या देखकर, दंपति की चार साल की मासूम बेटी सदमे में आ गई है। मामला जिले के तुमला थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत भेलवा के पत्तआई बहला गांव का है। जानकारी के अनुसार इस बस्ती में आरोपी शैलेंद्र सिंह, पत्नी सम्पत्ति सिंह और इनकी चार साल की बेटी के साथ रहते थे। शैलेंद्र सिंह आजीविका के लिए खेती और किसानी का काम करता था।

रविवार और सोमवार की मध्यरात्रि में आरोपी शैलेंद्र सिंह ने अपने बड़े भाई राजेश्वर सिंह को फोन करके बताया कि उसने पत्नी सम्पत्ति बाई की हत्या कर दी है। इस समय राजेश्वर सिंह, एक विवाह कार्यक्रम में शामिल होने के लिए जशपुर आए हुए थे। राजेश्वर सिंह ने फोन पर शैलेंद्र सिंह के पड़ोसियों को उनके काल की जानकारी देते हुए, देखने का अनुरोध किया।

पड़ोसी जब शैलेंद्र के घर पहुंचे, तो दरवाजा अंदर से बंद था और घर के अंदर से मोबाइल चलने की आवाज आ रही थी। काफी देर तक दरवाजा खटखटाने पर शैलेंद्र ने दरवाजा खोला, सामने का दृश्य देखकर लोगों के पैरों तले ज़मीन खिसक गई। मृतिका का शव बिस्तर में पड़ा हुआ था और आसपास ढेर सारा खून फैला हुआ था।

मृतिका के शव के पास दूसरे पलंग में मोबाइल चल रहा था और चार साल की बेटी बुरी तरह से सहमी हुई बैठी थी। घटना स्थल पर पहुंचे लोगों ने इस हत्या की जानकारी आरोपी के भाई राजेश्वर को दी। घटना की सुचना पर तुमला पुलिस की टीम मौके पर पहुंचकर जांच में जुटी हुई है।

समाचार लिखे जाने तक आरोपी शैलेंद्र सिंह पत्नी की हत्या का कारण नहीं बता पा रहा है। मौके पर पहुंचे लोगों ने भी शैलेंद्र सिंह से हत्या का कारण जानने की कोशिश की लेकिन वह बता नहीं पा रहा है। उसने सिर्फ इतना कहा कि टांगी से पत्नी को मार दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page