ब्लू लिपस्टिक में उर्वशी रौतेला की जादूगरी, ऐश्वर्या राय की एक्सट्रावेगंजा हुडी, कान्स में किसने छीनी लाइमलाइट, और ट्रोलिंग का कौन है शिकार?

बॉलीवुड की कुछ प्रसिद्ध अभिनेत्रियाँ वर्तमान में कान्स फिल्म फेस्टिवल 2023 में शामिल हुई हैं। रेड कारपेट पर हर कोई अपने सर्वश्रेष्ठ लुक में नजर आ रहा है। इन अभिनेत्रियों द्वारा ग्लैमरस अदाओं और शानदार स्टाइलिंग के साथ महफिल रंगी हुई है। उनकी पहनावे ध्यान में आ रही हैं। इसके साथ ही, कुछ अभिनेत्रियों ने विदेशों में अपने देशी आउटफिट्स का चमकावट भी दिखाई है। अभी तक जो लुक्स प्रकट हुए हैं, उनमें सबसे अधिक चर्चा उर्वशी रौतेला के क्रोकोडाइल नेकपीस और ब्लू लिपस्टिक की हुई है। इसके अलावा, ऐश्वर्या राय का एक लुक रेड कारपेट से ही प्रकट हुआ है, जहां उन्हें बड़ी सी हुडी पहनते देखा गया है। आइए, आज हम इन अभिनेत्रियों के कान्स लुक पर चर्चा करें।

सबसे पहले उर्वशी रौतेला पर ध्यान केंद्रित होता है। उन्होंने ओपनिंग दिन को क्रोकोडाइल नेकपीस पहना था, जिसने लोगों को हैरान कर दिया। वे ग्रीन और गोल्डन रंग के बड़े क्रोकोडाइल नेकपीस पहने थे, जिन पर असंख्यात डायमंड्स लगे थे। यह बताने के लिए कि उर्वशी से पहले मोनिका बलूची ने साल 2006 में कान्स फिल्म फेस्टिवल में यह मगरमच्छ नेकपीस पहना था। यूजर्स ने उर्वशी को इस नेकपीस के लिए कटुता दिखाई। किसी ने लिखा कि यदि यह जीवित हो जाए तो क्या होगा। वहीं किसी ने लिखा कि वह क्या पहनकर आ गई है। हालांकि, उर्वशी को इन बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता।

कांस फिल्म फेस्टिवल के तीसरे दिन, उर्वशी ने एक बार फिर अपने लुक से फैंस को चौंका दिया। उन्हें ब्लू लिपस्टिक में देखा गया। इस बीच, उनकी तुलना ऐश्वर्या राय से भी हुई। ऐश्वर्या राय ने कान्स में एक बार लाइट पर्पल लिपस्टिक लगाई थी, जिसके कारण उन्हें ट्रोल किया गया था।

ऐश्वर्या राय दो दिन पहले ही कान्स पहुंच चुकी हैं। उनके साथ उनकी बेटी आराध्या बच्चन भी गई हैं। अपने पहले रेड कारपेट लुक में, ऐश्वर्या ने एक बड़ी सी हुडी वाला सिल्वर-ब्लैक गाउन पहना था, जिसे सोफिया नाम की लेबल ने डिज़ाइन किया था। उन्होंने रेड लिपस्टिक, हाई हील्स और खुले बालों के साथ अपने लुक को पूरा किया था। हालांकि, उनके चेहरे पर बोटॉक्स का इस्तेमाल इतना ज्यादा हुआ था कि लोगों ने इसे फोटोज में आसानी से नोटिस किया। यहां तक कि उन्हें ट्रोल्स के निशाने पर भी आना पड़ गईं।

सारा अली खान इस साल कान्स में अपना डेब्यू कर रही हैं। पहले दिन उन्होंने अबू जानी संदीप खोसला द्वारा डिज़ाइन किया गया एक लहंगा पहना था, जिसमें कश्मीरी हैंड एम्ब्रॉयड्री थी। सारा ने अपने देसी अंदाज़ के साथ हर किसी को प्रभावित किया है। दूसरे दिन, उन्हें एक खूबसूरत साड़ी में देखा गया।

सीता रामम’ फेम एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर ने भी कान्स फिल्म फेस्टिवल 2023 में सारा की तरह अपना डेब्यू किया है। उन्होंने अपनी दिलकश अदाओं के साथ हर किसी को हैरान कर दिया है। इनकी ट्रांसपेरेंट पैंट्स पर काफी चर्चा हुई, जिन्हें मृणाल ने मोनोकनी के साथ कैरी किया था।

मानुषी छिल्लर का भी इस साल कान्स में डेब्यू है। जलपरी ड्रेस में एक्ट्रेस ने एकदम सनसनी फैला दी है। कान्स के चौथे दिन उन्होंने एक स्लिप ड्रेस पहनी थी, जो कि बैकलेस थी। इसे देखकर फैंस इनपर फिदा हो गए हैं। वैसे मानुषी का व्हाइट गाउन भी अत्यंत खूबसूरत था।

हरियाणा की प्रसिद्ध डांसर और सिंगर सपना चौधरी भी इस बार कांस पहुंची हैं। यह उनके लिए एक महत्वपूर्ण और गर्व की बात है। सपना ने कांस के डेब्यू पर आईवरी पिंक शिमरी गाउन पहना था, जिसका वजन 30 किलो था। सोशल मीडिया पर एक वीडियो में सपना की दिक्कत दिख रही थी, जहां वह भारी गाउन में गाड़ी में बैठने में कठिनाईयाँ झेल रही थीं।

डायना पेंटी भी कांस पहुंच चुकी हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक फोटो साझा की गई है, जिसमें उन्होंने एक बैकलेस टॉप पहनी हुई दिखीं। उनके ब्लैक टॉप के पीछे गोल्डन चेन्स थे और वे टाइट जीन्स के साथ कैरी कर रही थीं।

सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर डॉली सिंह भी कांस पहुंच गई हैं। वे सिल्वर गाउन में कारपेट पर नजर आईं। उनके इस गाउन का डिजाइन मोहित राय ने किया है। डॉली कांस पहुंचने पर लोग उनपर नाज कर रहे हैं।

ईशा गुप्ता ने भी कांस की रेड कारपेट पर अपना जलवा दिखाया है। वे आइवरी पिंक रिवीलिंग ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। इस गाउन का डिजाइन निकोलस जेबरान ने किया था। ईशा का यह आउटफिट काफी रिस्की था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page