शराबियों ने महिला पर तलवार से हमला कर चार उंगलियां काटी, घर में घुसने का किया था विरोध, हालत गंभीर।

सार

पानीपत की सैनी कॉलोनी निवासी सीमा ने बताया कि बुधवार देर रात उनके घर के बाहर 5-6 लोग शराब पीकर उत्पात मचा रहे थे और उन्होंने शराब के नशे में अपना मोबाइल पड़ोसियों की छत पर फेंक दिया। इसके बाद मोबाइल लेने के लिए उन्होंने उनका दरवाजा जोर-जोर से खटखटाया

drunkards attacked woman with sword and chopped off four fingers In Panipat

विस्तार

पानीपत की सैनी कॉलोनी में शराबियों ने एक महिला पर तलवार से हमला कर हाथ की तीन अंगुलियां काट डाली। शराबियों ने उसके पति-जेठ पर भी तलवार से जानलेवा हमला कर दिया। इनकी हालत भी गंभीर बनी हुई है। डॉक्टरों ने इन्हें रोहतक पीजीआई में रेफर कर दिया। इस परिवार की गलती इतनी सी थी कि उन्होंने रात को शराबियों को अपने घर में आने से रोका था। अब किला थाना पुलिस ने आरोपियों पर केस दर्ज कर उनकी धरपकड़ शुरू कर दी है।

सैनी कॉलोनी की है घटना, पति व जेठ पर भी तलवार से हमला

सैनी कॉलोनी निवासी सीमा ने बताया कि बुधवार देर रात उनके घर के बाहर 5-6 लोग शराब पीकर उत्पात मचा रहे थे और उन्होंने शराब के नशे में अपना मोबाइल पड़ोसियों की छत पर फेंक दिया। इसके बाद मोबाइल लेने के लिए उन्होंने उनका दरवाजा जोर-जोर से खटखटाया। दरवाजा न खोलने पर वे गाली गलौज करने लगे और उनके परिवार के एक सदस्य के साथ मारपीट करने लगे।

5-6 बदमाशों ने किया हमला

बीच-बचाव में उसके परिवार के बाकी सदस्य भी वहां पहुंच गए और मामले को शांत करवा दिया। कुछ देर बाद वहां 15 से 16 लोग तलवारों और लोहे की रॉड से लैस होकर पहुंचे और परिवार के सभी सदस्यों पर हमला बोल दिया। वह बीच-बचाव में आई तो उसके हाथ पर भी तलवार से वार कर दिया और चार उंगलियां अलग कर दी गईं। हमले में उसके जेठ किशोर, पति पंचम और नीरज घायल हो गए।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page