फतेहाबाद: गांव भोडिया खेड़ा में कलयुगी बेटे व पोते ने अपनी 82 साल की मां को पीटा है।

फतेहाबाद: सुगना देवी ने फतेहाबाद पुलिस को शिकायत दी है कि उसके पति की करीब पांच साल पहले मौत हो चुकी है और जब वह खेत में बैठी थी तो उसके बेटे धर्मपाल और रमजान ने उसे मारपीट की। सुगना देवी के तीन लड़के और पांच लड़कियां हैं।

crime


फतेहाबाद के गांव भोडिया खेड़ा में एक कलयुगी बेटे ने अपनी 82 साल की मां के साथ मारपीट की। घायल होने के बाद मां को नागरिक अस्पताल फतेहाबाद ले जाया गया। वहां से उन्हें अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में भेज दिया गया। पुलिस ने बुजुर्ग महिला सुगना की शिकायत पर धारा 307 (प्रयास भारी अपराध) के तहत आरोपी बेटे धर्मपाल और पोते रमजान के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस को शिकायत मिलने के अनुसार

मामले के मुताबिक पुलिस को शिकायत मिली है, जिसमें सुगना देवी ने बताया कि उसके पति की करीब पांच साल पहले मृत्यु हो चुकी है। उसके तीन बेटे और पांच बेटियां हैं। उनका आरोप है कि जब वह खेत में बैठी थी तो उनके बेटे धर्मपाल और उनका पोता रमजान ने मारपीट की। आरोपियों ने डंडे से उसे पीटा। दूसरे लड़के मनोहर लाल की पत्नी व उसके बेटे ने छुड़वाने की कोशिश की तो आरोपियों ने उनके साथ भी मारपीट की। उनका आरोप है कि बेटे धर्मपाल ने तीन लाख रुपये उधार लिए थे जो अभी तक नहीं वापस किए गए हैं। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page