एक ड्राइवर ने एक ऑटोमोबाइल को जुगाड़ से बनाकर एक Wagon R के समान बना दिया है, जिसे सड़क पर दौड़ते हुए देखकर लोग हक्के-बक्के रह गए हैं।

इस वीडियो में एक व्यक्ति ने अपने ऑटो को जुगाड़ से वैगनर कार बना दिया है, जिसे देखकर हर कोई चकित हो रहा है।

जुगाड़ वीडियो: सोशल मीडिया पर कब, क्या वायरल हो जाए, इस बात का कोई अंदाज़ा नहीं लगा सकता है। कभी कोई कार को हेलीकॉप्टर बना देता है, तो कभी कोई जुगाड़ से ईंट से कूलर बना देता है। अब एक ऐसा ही नया जुगाड़ वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देख हर कोई हैरान है। इस वीडियो में एक शख्स ने जुगाड़ से कुछ ऐसा किया है, जिसे देखकर हर कोई हैरान हो रहा है। दरअसल, एक ऑटो ड्राइवर ने अपने ऑटो को जुगाड़ से वैगनर कार बना दिया है और यह अनोखा ऑटो सड़क पर दौड़ते हुए भी दिखाई दे रहा है। जब लोगों ने इस ऑटो को देखा तो हैरान रह गए।

इस जुगाड़ के लिए ड्राइवर ने कुछ पुरानी गाड़ियों के पार्ट्स का इस्तेमाल करके अपने ऑटो के पीछे वाले हिस्से में वैगन आर कार के बैक हिस्से को फिक्स कर दिया। अगर आप पीछे से इस ऑटो को देखेंगे तो कन्फ्यूज हो जाएंगे और सोचने पर मजबूर हो जाएंगे कि आखिर इस जुगाड़ के लिए ड्राइवर के पास दिमाग आया कहां से। और आप इसे वैगन आर कार ही समझेंगे जब तक कि आप ऑटो को आगे से न देख लें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page