आजम टीजर: जिमी शेरगिल की क्राइम-थ्रिलर फिल्म का ट्रेलर रिलीज, इस दिन सिनेमाघरों में फिल्म दस्तक देगी।

cgsuperfast.com

cgsuperfast.com

आजम टीजर में क्राइम थ्रिलर के साथ एक गैंगस्टर डॉन बनने की कहानी दिखाई गई है। फिल्म की कहानी एक माफिया डॉन के वारिस पर आधारित है।

जिमी शेरगिल अपनी बड़ी भूमिकाओं में कुछ समय से पहले से दूर रह रहे हैं। पिछले साल, उन्हें हुमा कुरैशी और सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म ‘डबल एक्सएल’ में कैमियों रोल में देखा गया था। अब, बहुत जल्द जिमी शेरगिल गैंगस्टर की भूमिका में आजम में दिखाई देंगे। आजम का टीजर रिलीज हो चुका है, जिसमें उनका दमदार अंदाज देखने को मिल रहा है।

कैसा है टीजर
आजम के टीजर में एक गैंगस्टर की कहानी दिखाई गई है जो डॉन बनने के लिए क्राइम थ्रिलर से जुड़ता है। इस फिल्म में एक माफिया डॉन के उत्तराधिकारी के बारे में बताया जाता है। कहानी में अपराध, राजनीति, धोखेबाजी और साजिश जैसे विषयों पर ध्यान केंद्रित है। यह फिल्म के प्रोड्यूसर टीबी पटेल हैं। जिमी शेरगिल इस फिल्म में जावेद नाम के किरदार में नजर आएंगे। आजम का टीजर दमदार है और इसमें जिमी शेरगिल का अभिनय शानदार है।

कब रिलीज होगी फिल्म
पिछले दिनों मेकर्स ने आजम का मोशन पोस्टर रिलीज किया था और अब टीजर के साथ इस फिल्म की रिलीज डेट भी घोषित हो गई है। यह फिल्म 19 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। जिमी शेरगिल के साथ इस फिल्म में अभिनेता अभिमन्यु सिंह, इंद्रनील सेनगुप्ता, गोविंद नामदेव, रजा मुराद जैसे दिग्गज सितारे नजर आने वाले हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page