Honey Singh: उर्फी जावेद के समर्थन में रैपर हनी सिंह की ट्रोल्स को दो टूक, बोले- 2023 है ये…कहां जा रहे हैं

cgsuperfast.com

रैपर हनी सिंह ने उर्फी जावेद को अपना समर्थन दिया है। साथ ही बड़े बयान से ट्रोल्स को सबक सिखाते नजर आए हैं।

सोशल मीडिया पर सनसनी और टेलीविजन एक्ट्रेस उर्फी जावेद अपने विशेष शैली के कारण अक्सर ट्रोल्स की निशानी बनती हैं। चाहे वो कुछ भी पहनें, वो सुर्खियों में होती हैं। उर्फी के बायकॉट की मांग भी की जाती है, लेकिन रणबीर कपूर से लेकर चेतन भगत जैसे व्यक्तित्व उनके फैशन को ध्यान से देखते हैं। नकारात्मक या सकारात्मक, इन सितारों ने उर्फी के बारे में अपनी राय रखी है। इसी बीच, रैपर यो यो हनी सिंह ने भी उर्फी के कपड़ों पर टिप्पणी की है।

उर्फी जावेद ने ‘बिग बॉस ओटीटी’ शो में हिस्सा बनकर स्टारडम हासिल किया। शो के अंदर ही उर्फी ने कचरे के बैग से ड्रेस बनाकर पहनी थी, जिसकी बहुत तारीफ हुई। शो से बाहर आने के बाद उर्फी डीआईवाई फैशन की रानी बन गईं। यहां एक्ट्रेस अक्सर घर की अलग-अलग चीजों का उपयोग कर आउटफिट बनाती हैं और उन्हें पहनकर पोज देते देखा जाने लगा। करीना कपूर खान ने भी उर्फी की तारीफ की है। इसके अलावा अब रैपर हनी सिंह ने भी उर्फी की बात की है।

हनी सिंह ने एक न्यूज पोर्टल से बातचीत के दौरान उर्फी जावेद के फैशन सेंस पर टिप्पणी की। साथ ही उर्फी के आउटफिट के लिए जज करने वाले लोगों की सोच पर भी आलोचना की। हनी सिंह ने कहा, ‘वो बोल्ड कपड़े पहने हैं, इसलिए लोग कुछ भी लिखते हैं। वो कुछ भी पहने हैं, लोग तानाशाही शुरू कर देते हैं। ये 2023 है, हम लोग कहां जा रहे हैं?

रैपर यो यो हनी सिंह ने उर्फी जावेद के अद्भुत फैशन सेंस की प्रशंसा की है। हनी सिंह ने देश के युवाओं को उर्फी से कुछ सीखने की सलाह दी है। हनी सिंह का बयान उर्फी जावेद के लिए बिल्कुल आत्मविश्वास बढ़ाने वाला है। इसके अलावा, कुछ दिन पहले एक एक्सक्लूसिव वीडियो इंटरव्यू में, हनी सिंह ने उर्फी जावेद के साथ म्यूजिक वीडियो के लिए सहयोग करने में अपनी रुचि के बारे में भी बात की थी। हनी ने कहा था, ‘हां बिल्कुल, अगर कोई गाना बढ़िया बना जिसमें मुझे लगे कि वह पूरी तरह से अच्छी तरह से निभा सकती है, तो बिल्कुल, क्यों नहीं? मैं उनके लिए शुभकामनाएं और समर्थन की कामना करता हूं।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page