प्रयागराज: असद की दफन के स्थान पर माफिया ब्रदर्स अतीक और अशरफ की भी दफना होने जा रही है।

बेटे का एनकाउंटर, पति-देवर की हत्या, आखिरी बार अतीक का चेहरा देखने आएगी शाइस्ता परवीन?

प्रयागराज:

माफिया अतीक अहमद के साम्राज्य का अंत हो गया है। साबरमती जेल से प्रयागराज पहुंचा अतीक अहमद अब नहीं है। उन्हें और उनके भाई अशरफ को तीन शूटरों ने सरेआम हत्या कर दिया है। पुलिस माफिया ब्रदर्स के हत्यारों से लगातार पूछताछ कर रही है और उन्होंने बताया है कि वे भी गैंगस्टर बनना चाहते थे इसलिए उन्होंने अतीक और अशरफ की हत्या की। अतीक और अशरफ के शव को पोस्टमॉर्टम के बाद ख़ाक में लिपटाकर दफ़नाया जाएगा। दोनों भाईयों की कब्रें कसाई-मसाई के उसी कब्रिस्तान में होंगी, जहाँ अतीक के बेटे असद को दफ़नाया गया था। कब्रिस्तान के बाहर राष्ट्रीय स्थानांतर बल को तैनात किया गया है। पोस्टमॉर्टम के बाद, अतीक और अशरफ को उनकी आखिरी यात्रा के लिए यहीं दफ़नाया जाएगा।

अतीक-अशरफ की तीन शूटरों ने कर दी हत्या

उमेश पाल हत्याकांड में पुलिस रिमांड पर लिए गए माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की शनिवार रात काल्विन अस्पताल के पास गोली मारकर हत्या कर दी गई, जहाँ दोनों को मेडिकल के लिए लाया गया था। मेडिकल के बाद शूटरों ने सेकेंड भर में 10 फायर किए और दोनों को मौत के घाट उतार दिया। अतीक को ठीक उसकी कनपटी पर सटाकर गोली मारी गई। सबसे बड़ी बात ये है कि बिना नंबर वाली बाइक से आए सवारों ने इस सनसनीखेज हत्याकांड को अंजाम दिया। घटना के बाद तीनों शूटरों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस तीनों को रविवार को ही कोर्ट में पेश कर सकती है।

सीएम योगी ने दिए हैं खास निर्देेश

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अधिकारियों के साथ हाई लेवल की मीटिंग की और सबको फील्ड में सतर्कता बरतने के निर्देश दिए। सीएम ने कहा कि आम जनता को किसी भी प्रकार की परेशानी ना आए इसका ध्यान रखें और साथ ही प्रदेश में शांति व्यवस्था बनी रहनी चाहिए। वहीं मुख्यमंत्री योगी ने जनता से अपील की है कि किसी भी अफवाह पर ध्यान ना दें। अफवाह फैलाने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page