उमेश पाल हत्याकांड मामले में नासिक से गिरफ्तार बमबाज गुड्डू मुस्लिम की बड़ी कामयाबी हुई।

यूपी एसटीएफ को उमेश पाल मर्डर केस को सुलझाने में बड़ी कामयाबी मिली है। सूत्रों के मुताबिक, बमबाज गुड्डू मुस्लिम को यूपी एसटीएफ ने पकड़ लिया है। गुड्डू मुस्लिम उमेश पाल मर्डर केस के आरोपी हैं और वे महाराष्ट्र के नासिक में छिपा हुए थे। यूपी एसटीएफ ने गुड्डू मुस्लिम का लोकेशन ट्रेस कर उन्हें पकड़ा है। गुड्डू मुस्लिम इस केस को सुलझाने में अहम कड़ी साबित हो सकते हैं क्योंकि मरने से पहले अतीक अहमद के भाई अशरफ का आखिरी शब्द भी गुड्डू मुस्लिम ही था। जैसे ही गुड्डू मुस्लिम बोला, हमलावार ने अतीक अहमद के सिर में पिस्तौल सटाकर गोली मार दी। फिर इसके तुरंत बाद अशरफ को भी गोलियों से भून दिया गया था।

अतीक की पत्नी आज करेगी सरेंडर!

इस दौरान, यह समाचार है कि शाइस्ता परवीन, अतीक अहमद की पत्नी और उमेश पाल हत्याकांड की आरोपी, भी आज सरेंडर कर सकती हैं। माना जा रहा है कि शाइस्ता अतीक और देवर अशरफ के जनाजे में शामिल होगी। शाइस्ता ने अपने बेटे असद को अंतिम बार देख नहीं पाया था।

सीएम योगी की हाईलेवल मीटिंग जारी

बताया जा रहा है कि अतीक-अशरफ की हत्या के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ के घर हाईलेवल मीटिंग जारी है। अलर्ट के बीच सीएम योगी ने हर 2 घंटे में अधिकारियों को रिपोर्ट देने का निर्देश दिया है। सीएम योगी ने प्रयागराज की बैठक के अलावा अपने सारे कार्यक्रम रद्द कर दिए हैं।

फॉरेंसिक टीम ने जुटाए सैंपल

गौरतलब है कि प्रयागराज के SRN अस्पताल में थोड़ी देर में अतीक और अशरफ का पोस्टमार्टम होगा। दोनों को आज ही दफनाया भी जाएगा। अतीक-अशरफ को दफनाने के लिए 2 कब्र खोदी जा रही हैं। हत्या के बाद पुलिस की जांच तेज हो गई है। मौके पर पहुंची फॉरेंसिक टीम ने वारदात से जुड़े सैंपल ले लिए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page