Kondagaon Crime: महज 100 मीटर दूर था पुलिस थाना और कोंडगांव में लुटेरों ने दिनदहाड़े दिया लाखों रुपये की लूट की वारदात को अंजाम…|

कोंडागांव। छत्‍तीसगढ़ के कोंडागांव (Kondagaon) जिले में शनिवार को दिनदहाड़े लुटेरों ने एक महिला शिक्षिका के साथ लाखों रुपये की लूट (Loot) की घटना को अंजाम दिया। लुटेरे महिला शिक्षिका का पर्स छीनकर फरार हो गए। हैरानी की बात यह है कि लुटेरों ने जहां इस घटना को अंजाम दिया, वहां से पुलिस थाना महज 100 से 150 मीटर की दूरी पर स्थित है। थाने से महज कुछ दूर पर हुई लूट की घटना से पुलिस पर सवाल उठ रहे हैं।घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने लुटेरों की तलाश में जुट गई है।

यह घटना कोंडागांव के राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के पास की है। जानकारी के अनुसार, सर्गीपाल निवासी रेखा ठाकुर कोंडागांव विद्यालय में शिक्षिका के रूप में कार्यरत हैं। शनिवार को स्कूल की छुट्टी होने के कारण, वह दोपहर को घर से बाजार में खरीदारी करने निकली थीं।

पीड़िता ने बताया कि उसे बाजार में कपड़ा और ज्वैलरी की दुकान पर जाना था। पीड़िता के अनुसार, जैसे ही वह घर से निकलकर राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के सामने पहुंची, दो व्यक्ति पीछे से आए और उसके हाथ में रखा पर्स छीनकर भाग गए। वह कुछ समझ पाती, उससे पहले ही लुटेरे फरार हो गए। लूट की यह घटना कोंडागांव सिटी कोतवाली से लगभग 100-150 मीटर की दूरी पर हुई।

पीड़िता ने इस घटना की जानकारी अपने भाई को दी। इसके बाद पीड़िता और उसके भाई अक्षय ठाकुर ने सिटी कोतवाली में पुलिस को पूरी घटना की जानकारी दी। पीड़िता के अनुसार, पर्स में छह तोला सोने के आभूषण, 10 से 15 हजार रुपये नगद, पासबुक, ब्लैंक चेक, आधार कार्ड, लोकसभा चुनाव का आईडी कार्ड, घर की चाबी और अन्य महत्वपूर्ण दस्तावेज थे। सूचना मिलते ही पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंची और जांच शुरू कर दी। फिलहाल कोंडागांव पुलिस इस लूट की घटना पर कोई आधिकारिक बयान देने से बच रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page