Accident In Ambikapur: वाहन की टक्कर से युवक की मौत, नाराज ग्रामीणों ने बिलासपुर राष्ट्रीय राजमार्ग किया जाम…|

अंबिकापुर। शव को राष्ट्रीय राजमार्ग पर रखकर ग्रामीणों ने चक्का जाम शुरू कर दिया है। ग्रामीणों की मांग दुर्घटनाकारित वाहन को मौके पर लाने की है। पुलिस और प्रशासन के आला अधिकारियों के अलावा जनप्रतिनिधि भी ग्रामीणों के बीच पहुंचे हैं। उनसे चर्चा की जा रही है।

पुलिस और प्रशासन जनप्रतिनिधि चर्चा करते हुए

अभी तक कोई नतीजा निकल कर सामने नहीं आया है। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि रजपुरीकला निवासी संदीप सिंह (19) सड़क किनारे खड़ा था। इस दौरान बिलासपुर से अंबिकापुर की ओर जा रही तेज गति की वाहन ने उसे अपनी चपेट में ले लिया। दुर्घटना में संदीप सिंह की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

चक्का जाम के कारण वाहन की लगी लम्बी कतार

देखते ही देखते घटनास्थल पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। लगातार हो रही दुर्घटनाओं से नाराज ग्रामीणों ने सड़क सुरक्षा के उपाय तथा दुर्घटनाकारित वाहन को जब्त कर मौके पर लाने की मांग शुरू कर दी। शव को राष्ट्रीय राजमार्ग पर रख दिया। टायर जलाकर विरोध प्रदर्शन आरंभ होने की सूचना मिलते ही एसडीओपी अमित पटेल के साथ पुलिस व प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंचे। ग्रामीणों को समझाइए दी जा रही है।

टायर जलाकर विरोध प्रदर्शन

घटनास्थल के दोनों और वाहनों की लंबी कतार लगी हुई है। खासकर लंबी दूरी की बसों के यात्री परेशान हो रहे हैं। जनप्रतिनिधियों ने ग्रामीणों से चर्चा की शुरुआत की है। उन्हें आश्वस्त किया जा रहा है कि दुर्घटनाकारित करने वाले वाहन की जब्ती होगी और चालक के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई भी की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page