Sachiv Ji Viral Video: सचिव जी नशे में टून्न होकर पंचायत के सामने जुआ खेलते आए नजर, कहा- निलंबित करवा दो मैं चले जाउंगा…|

अभनपुर: सचिव जी का वायरल वीडियो सरकार की लगातार सख्ती के बावजूद सरकारी कर्मचारी और अधिकारियों की लापरवाही कम नहीं हो रही है। रिश्वत मांगना और शराब पीकर ड्यूटी करना अब आम बात हो गई है। इसी तरह की घटनाएं रोज सामने आ रही हैं। ऐसा ही एक मामला अभनपुर से सामने आया है, जहां पंचायत सचिव शराब के नशे में धुत होकर पंचायत कार्यालय के सामने ही जुआ खेलते हुए दिखाई दिए। पंचायत सचिव का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार, यह मामला अभनपुर जनपद के उमरपोटी गांव का है, जहां पंचायत सचिव का शराबी और जुआरी व्यवहार सामने आया है। बताया गया है कि पंचायत सचिव अक्सर शराब के नशे में धुत होकर ड्यूटी पर पहुंचते हैं। शराब के नशे में आकर वे जुआ खेलते हैं और फिर लौट जाते हैं। इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद, जिला पंचायत सीईओ ने इस मामले को संज्ञान में लिया है और जांच के आदेश देते हुए नोटिस जारी किया है।

वायरल वीडियो की जांच के बाद जिला पंचायत सीईओ ने वीडियो को सही ठहराया है। वहीं, ग्रामीणों की मानें तो पहले भी सचिव के खिलाफ शिकायत की जा चुकी है, लेकिन अब तक कार्रवाई नहीं की गई है। हैरानी की बात तो ये है कि वीडियो वायरल होने के बाद सचिव ने सीना चौड़ा करके कहा कि मुझे निलंबित कर दो मैं यहां से चला जाऊंगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page