Bahu Ne Ki Saas Ki Hatya: बहू के चरित्र पर उंगली उठाना सास को पड़ा भारी, मिली ऐसी दर्दनाक सजा की सुनकर कांप उठेगी रूह, जानें मामला…|

जशपुर। बहू ने की सास की हत्या: जशपुर जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जहां एक सास को अपनी बहू के चरित्र पर उंगली उठाना और उसे बदचलन कहना भारी पड़ गया। नतीजा ये हुआ कि बहु ने अपनी सास की बड़ी बेरहमी से हत्या कर दी। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर घटना में प्रयुक्त हथियार समेत आरोपी महिला को गिरफ्तार कर थाने ले आई। वहीं शव को पीएम के लिए भेजकर कार्रवाई में जुट गई है।

दरअसल, यह पूरा घटना जिले के तुमला थानाक्षेत्र की है जहाँ एक बहू ने अपनी सास के तानों और बार-बार बदचलन कहने से नाराज होकर घर में रखे धारदार हथियार से उसकी हत्या कर दी। जब इसकी जानकारी ग्रामीणों को हुई तो उन्होंने इसकी सूचना थाने में दी। सूचना पाकर तुमला पुलिस मौके पर पहुंची और हत्या की आरोपी महिला को हिरासत लिया गया।

बहू ने की सास की हत्या: वहीं आरोपी महिला से पूछताछ करने पर यह खुलासा हुआ कि आरोपी महिला की सास बार-बार उसकी चरित्र पर उंगली उठाती थी और उसे बदचलन कहती थी। घटना वाले दिन भी दोनों के बीच इस बात को लेकर विवाद हुआ और गुस्से में आकर बहू ने अपनी सास की हत्या कर दी। फिलहाल पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेजकर हत्या की आरोपी महिला को न्यायिक रिमांड पर भेज दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page