Bilaspur Crime News: सरकारी शराब दुकान से कोचियों को थोक में मिल रही शराब, पुलिस कर रही कार्रवाई, थोक में शराब उपलब्ध कराने वाले पुलिस की पकड़ से दूर..|

बिलासपुर। शहर के कोचियों को सरकारी शराब दुकान से थोक में शराब मिल रही है। इसी बीच पुलिस टीम ने कई बार इन कोचियों पर कार्रवाई की है। लेकिन सरकारी शराब दुकान से कोचियों को थोक में शराब पहुंचाने वाले लोग पुलिस की नजरों से बच गए हैं। अब तक पुलिस ने इन थोक में शराब देने वालों पर कोई कार्रवाई नहीं की है।

सिरगिट्टी पुलिस को सूचना मिली कि सेक्टर डी में स्थित सरकारी शराब दुकान के पास एक युवक भारी मात्रा में शराब का परिवहन कर रहा है। सूचना के आधार पर पुलिस टीम ने मौके पर दबिश देकर घुरु के दैहानपारा निवासी अमन यादव को पकड़ लिया। युवक के पास से पुलिस ने 35 पौव्वा शराब जब्त की। इसे जब्त कर युवक के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने इस मामले में युवक के पास थोक में मिली शराब की जानकारी जुटाने की आवश्यकता को अनिवार्य नहीं समझा।

पुलिस कड़ाई से पूछताछ करती तो कोचियों को थोक में शराब उपलब्ध कराने वालों तक पहुंच सकती है। इसके बाद भी कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है। कोचियों के पास थोक में मिल रही शराब की जानकारी आबकारी विभाग तक पहुंच रही है। इसके बाद भी कोचियों को थोक में शराब उपलब्ध कराने वालों पर कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है। इससे शहर में कोचियों की संख्या लगातार बढ़ रही है। देर रात तक शहर के अलग-अलग हिस्सों में नशेड़ियों को शराब उपलब्ध कराई जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page