राजधानी में बॉलीवुड सिंगर प्रतिभा सिंह बघेल का लाइव म्यूजिक कॉन्सर्ट होगा, जो सस्टेनेबल टूरिज्म को बढ़ावा देने की पहल होगी।

 छत्तीसगढ़ में सस्टेनेबल पर्यटन को बढ़ावा देने के उद्देश्य से छतीसगढ़ टूरिज्म बोर्ड द्वारा यस बैंक, एक्सिस बैंक, एचडीएफसी बैंक और संज्ञा पीआर के सहयोग से राज्य के जाने-माने सोशल मीडिया इंफ्लुएंसरर्स के साथ परिचर्चा आयोजित की जाएगी, जिसमें बॉलीवुड की प्रसिद्ध गायिका प्रतिभा सिंह बघेल का लाइव म्यूजिक कॉन्सर्ट होगा। टूरिज्म बोर्ड के एमडी अनिल साहू ने बताया कि पर्यटन बोर्ड द्वारा छत्तीसगढ़ में समय-समय पर इस तरह के आयोजन किए जाते हैं। सोशल मीडिया की भूमिका से इस आयोजन में सभी क्षेत्रों से जुड़े इंफ्लुएंसरर्स भाग लेंगे और सस्टेनेबल पर्यटन को बढ़ावा देने पर विचार-विमर्श किया जाएगा।

छत्तीसगढ़ टूरिज्म बोर्ड ने राज्य में सस्टेनेबल पर्यटन को बढ़ावा देने के उद्देश्य से यस बैंक, एक्सिस बैंक, एचडीएफसी बैंक और संज्ञा पीआर के सहयोग से जाने-माने सोशल मीडिया इंफ्लुएंसरर्स के साथ एक परिचर्चा आयोजित की है। इसमें बॉलीवुड की प्रसिद्ध गायिका प्रतिभा सिंह बघेल ने एक लाइव म्यूजिक कॉन्सर्ट भी दिया है। टूरिज्म बोर्ड के एमडी अनिल साहू ने बताया है कि पर्यटन बोर्ड छत्तीसगढ़ में समय-समय पर इस तरह के आयोजन करता है जिसमें सस्टेनेबल पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए विचार-विमर्श किए जाते हैं। सोशल मीडिया की भूमिका से इस आयोजन में सभी क्षेत्रों से जुड़े इंफ्लुएंसरर्स भाग लेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page