Korba Crime News: विवाह कराने में देरी से नाराज पुत्र ने पिता को कुल्हाड़ी से काट डाला मौत, केरल भागने के फिराक में था आरोपित…|

कोरबा। विवाह में देरी होने से गुस्साए बेटे ने अपने पिता की कुल्हाड़ी से हत्या कर दी। घटना के बाद वह केरल भागने की फिराक में था, पर सूचना मिलने पर पुलिस ने उसे पकड़ लिया। इस घटना से पूरे गांव में सनसनी फैल गई। बालको नगर थाना क्षेत्र में यह घटना रविवार रात 11.30 बजे हुई। जिला मुख्यालय से 15 किलोमीटर दूर कोरबा ब्लॉक के एक गांव में दिलचंद केंवट, 55 वर्ष, निवास करता था। उसका बेटा अशोक केंवट, 30 वर्ष, केरल में रहकर इलायची के बगीचे में मजदूरी करता था।

बीच-बीच में समय निकालकर वह अपने घर दोंदरो आता रहता था। इस बार भी वह पिता के बुलाने पर घर आया था। बताया जा रहा है कि रविवार की रात पिता और पुत्र के बीच विवाह को लेकर काफी विवाद हो गया था, जिसके बाद अशोक ने गुस्से में आकर घर में रखे धारदार टंगिया से पिता पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया।

गंभीर चोट लगने से दिलचंद की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही गांव में दहशत फैल गई और लोग घटनास्थल पर जमा हो गए। इसी बीच किसी ने बालको पुलिस को सूचना दी। हत्या की खबर मिलते ही बालको थाना प्रभारी अभिनवकांत सिंह अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे।

पूछताछ में पता चला कि हत्या अशोक ने की है, जिसके बाद उसकी तलाश शुरू हुई। घटना के बाद अशोक केरल भागने की कोशिश में था, लेकिन बालको पुलिस ने उसे दोंदरो के स्कूल के पास जंगल की ओर जाते समय पकड़ लिया। घटना में प्रयुक्त कुल्हाड़ी को घर से जब्त किया गया। कानूनी कार्रवाई के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। रात होने के कारण सोमवार को पोस्टमार्टम की प्रक्रिया पूरी की गई और शव को अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सौंप दिया गया। पुलिस ने धारा 302 के तहत कार्रवाई करते हुए अशोक को न्यायालय में पेश कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page