Janjgir Champa Crime News: हत्या करने की नीयत से दुकान अंदर घुसे, जानलेवा हमला, दो युवक गिरफ्तार…|

शिवरीनारायण । दुकान अंदर घुसकर गाली गलौज करते हुए हत्या करने की नीयत से चाकू से जानलेवा हमला करने वाले दो आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। मामला शिवरीनारायण थाना का है। पुलिस के अनुसार ग्राम हडहा निवासी रामकुमार यादव 10 जून की रात्रि लगभग 9 बजे अपने घर के सामने में रोड में ब्रेकर बन रहा था। उसी समय भखराभाठा धरदेई निवासी करन कुर्रे अपनी बाइक से आया।

रामकुमार यादव ने कहा कि ब्रेकर अभी तक कच्चा है और साइड से उसकी बाइक को पार करें। इसके बाद वह उसके साथ विवाद किया और बाइक को कच्ची स्पीड ब्रेकर के ऊपर से चला गया। अगले दिन, 11 जून को 11:30 बजे, करन कुर्रे अपने साथी अनिरुद्ध कुर्रेके के साथ बाइक पर आए और रामकुमार यादव की दुकान में घुसकर उसके साथ गाली गलौज करते हुए मारपीट की।

इसी दौरान करन कुर्रे ने अपने पास रखे सब्जी काटने वाली चाकू से रामकुमार यादव की हत्या करने की नीयत से उसके सिर में जानलेवा हमला कर दिया। रामकुमार ने बचाव के लिए चिल्लाया, जिस पर करन वहां से भाग गए। पुलिस ने उन पर धारा 452, 294, 323, 307, 34 के तहत मामला दर्ज किया और उन्हें गिरफ्तार करके न्यायिक रिमांड पर भेज दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page