Durg में खौफनाक घटना: पति ने पत्‍नी को उतारा मौत के घाट, फिर खुद भी फांसी के फंदे पर झूलकर दे दी जान…|

दुर्ग क्राइम न्यूज: दुर्ग। छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यहाँ एक पति ने अपनी पत्नी की निर्ममता से हत्या कर दी। इस घटना के बाद, पति ने खुद को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना मिलने पर, पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों शवों को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि शुक्रवार की रात पति और पत्नी के बीच झगड़ा हुआ था। पुलिस को संदेह है कि इसी झगड़े की वजह से यह घटना घटी है। यह घटना दुर्ग जिले के खोपली गांव की है।

मचांदुर चौकी के तहत आने वाले ग्राम खोपली धौराभाठा में स्थित एक फार्म हाउस के पंप हाउस में एक पति ने अपनी पत्नी की हत्या करने के बाद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पंप हाउस का गेट तोड़कर अंदर प्रवेश किया। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना की जानकारी मिलते ही ग्रामीणों की भीड़ वहां इकट्ठा हो गई है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

पुलिस ने जानकारी दी कि ग्राम खोपली के निवासी हिंगल बंजारे (45) का धौराभांठा में एक फार्म हाउस है, जहां पंप हाउस के लिए एक अलग मकान भी बना हुआ है। शुक्रवार रात 8.30 बजे हिंगल अपनी पत्नी दशोदा बंजारे (43) के साथ वहां गया था। पंप हाउस में दोनों के बीच झगड़ा हो गया। गुस्से में आकर हिंगल ने अपनी पत्नी का गला काटकर हत्या कर दी और फिर खुद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना मिलते ही मंचादुर पुलिस मौके पर पहुंच गई। अभी तक झगड़े का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page