Dhamtari Crime: धमतरी में मां-बेटी ने फांसी लगाकर कर ली आत्महत्या, शुरुआती जांच में सामने आई ये बात…|

धमतरी में माँ बेटी की आत्महत्या: धमतरी। छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के शिव चौक में एक माँ और बेटी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इस घटना ने पूरे शहर में सनसनी फैला दी है। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि स्कूल से निकाले जाने और आर्थिक तंगी के कारण उन्होंने यह कदम उठाया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बुधवार की देर रात, कोतवाली पुलिस को महेश शर्मा ने सूचना दी कि शिव चौक में खुशबू शर्मा ने अपनी बेटी के साथ खुद को कमरे में बंद कर लिया है। दरवाजा नहीं खोल रही है और मोबाइल भी बंद है। मौके पर पहुंचकर जब पुलिस ने दरवाजा तोड़ा, तो अंदर देखा कि मां-बेटी फांसी के फंदे पर लटके हुए थे। पुलिस ने दोनों के शव उतारे और कमरे को सील कर दिया। गुरुवार की सुबह पंचनामा के लिए पुलिस दोबारा मौके पर पहुंची।

महेश शर्मा ने पुलिस को बताया कि उनकी साली, खुशबू शर्मा, 35 वर्ष, अपनी 13 वर्षीय बेटी अंतर शर्मा के साथ पिछले 10 वर्षों से अपने मायके में रह रही थी। लगभग छह साल पहले उसका तलाक हो गया था। वर्तमान में वह शहर के एक निजी स्कूल में टीचर के रूप में कार्यरत थी।

10 दिन पहले उसे स्कूल से निकाल दिया गया था, जिसके बाद से वह डिप्रेशन में थी। वह ठीक से खाना-पीना भी नहीं कर रही थी। अंतरा ने आठवीं कक्षा पास करने के बाद नौवीं में प्रवेश लिया था। मां-बेटी द्वारा एक साथ फांसी लगाकर आत्महत्या करने का स्पष्ट कारण अब तक पता नहीं चल सका है। इस घटना से लोग स्तब्ध हैं।

इस संबंध में कोतवाली थाना एएसआई विवेचक संतोषी नेताम ने बताया कि सूचना मिलने पर जब वे मौके पर पहुंचे, तो देखा कि खुशबू शर्मा अपनी बेटी अंतर शर्मा के साथ फांसी पर लटकी हुई थी। प्रारंभिक जांच में यह आत्महत्या का मामला प्रतीत हुआ। बाकी जानकारी पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद स्पष्ट होगी। घटनास्थल से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। चार दिन पहले वह थाने भी आई थी और हर बार यही कहा जाता था कि फोरेंसिक जांच की रिपोर्ट नहीं आई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page