Janjgir Champa News: रात में खाना खाकर घूमने निकला युवक वापस घर आकर सो गया, सुबह फंदे में लटका मिला शव…|

शिवरीनारायण। शहर के वार्ड नंबर 11 के एक युवक ने एक निर्माणाधीन गौशाला में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सोमवार सुबह जब यह खबर फैली तो घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। युवक ने किन कारणों से फांसी लगाकर अपनी जान दी, इसका अभी तक पता नहीं चल पाया है। यह घटना शिवरीनारायण पुलिस स्टेशन के तहत आती है।

शिवरीनारायण थाना के एएसआई प्रमोद महार ने बताया कि वार्ड नंबर 11 के निवासी अनुज यादव, 18 वर्ष, पिता लकेश्वर यादव, वेल्डिंग की दुकान में काम करते थे। रविवार रात 10 बजे अनुज खाना खाने के बाद बाहर घूमने के लिए निकला। रात करीब 12 बजे वह वापस घर आकर सो गया। सोमवार सुबह करीब 4 बजे जब अनुज के पिता उठे तो उन्होंने देखा कि अनुज अपने बिस्तर पर नहीं था।

अनुज के पिता लकेश्वर यादव ने बताया कि अनुज कभी-कभी सुबह जल्दी उठकर 4-5 बजे दुकान चला जाता था, इसलिए उन्हें लगा कि वह दुकान चला गया होगा। थोड़ी देर बाद पड़ोसी ने घर आकर बताया कि अनुज का शव घर के पास निर्माणाधीन गौशाला के लोहे के एंगल में फांसी के फंदे से लटका हुआ है। सूचना मिलने पर शिवरीनारायण पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। युवक के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है। शिवरीनारायण पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। आसपास के लोगों और अनुज के दोस्तों से पूछताछ की जा रही है। पांच भाई-बहनों में अनुज सबसे छोटा था। पिता लकेश्वर और माता कमलेश बाई के तीन बेटियों और दो बेटों में अनुज सबसे छोटा था।

अनुज से बड़े एक भाई राहुल (21 वर्ष) और तीन बहनें सीमा (19 वर्ष), अंजू (23 वर्ष) और कविता (25 वर्ष) हैं। कविता की शादी हो चुकी है। अनुज के बड़े भाई राहुल ने बताया कि अनुज घर में बहुत अच्छे से रहता था और हमेशा खुश रहता था। उसने कभी कोई परेशानी नहीं बताई और अचानक से इस तरह फांसी लगाकर जान दे दी। इस घटना से घर के सभी लोग स्तब्ध हैं। घर के सबसे छोटे बेटे की इस तरह खुदकुशी करने से परिवार में सभी का रो-रोकर बुरा हाल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page