Ambikapur News: छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर में स्पोर्टस सेंटर व होटल राधे कृष्ण में लगी भीषण आग, कुछ लोगों के फंसे होने की आशंका…|

अंबिकापुर। अंबिकापुर अग्निकांड समाचार: शहर के आकाशवाणी चौक के पास चोपड़ापारा स्थित स्पोर्ट्स सेंटर और होटल राधे कृष्ण में भीषण आग लग गई है। भूतल में स्पोर्ट्स सेंटर और ऊपर के तल में होटल का संचालन होता है। दमकल की कई गाड़ियां आग बुझाने में लगी हुई हैं। होटल में कुछ लोगों के फंसे होने की आशंका जताई जा रही है। पुलिस और प्रशासन के अधिकारी भी मौके पर मौजूद हैं।

शॉर्ट सर्किट से आग लगने की संभावना जताई जा रही है। खेल सामग्रियों के साथ जूते और कपड़े होने के कारण आग तेजी से फैल गई है। एक ही इमारत में दोनों व्यवसायिक प्रतिष्ठान संचालित हो रहे हैं। घना रिहायशी और व्यवसायिक क्षेत्र होने के कारण अफरातफरी का माहौल बन गया है। आस-पास के घरों और दुकानों में आग लगने की संभावना को देखते हुए लोगों को सुरक्षित तरीके से बाहर निकाल लिया गया है।

रिंग रोड से सटे क्षेत्र होने और भारी भीड़ के कारण यातायात बाधित हो रहा था। भीड़ को हटाकर आग पर काबू पाने के हर संभव प्रयास किए जा रहे हैं। चार मंजिला इमारत के सभी तल में आग फैल चुकी है। भूतल पर आग बुझा ली गई है, लेकिन ऊपर के तलों में सामान अभी भी धू-धू कर जल रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page